सुशांत सिंह केस, अभी तक सच नहीं आ पाया सामने

सुशांत सिंह केस, अभी तक सच नहीं आ पाया सामने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लगभग 5 महीने बीत चुके हैं। ऐसे में यह सवाल उठता है कि सुशांत मामले में सीबीआई की जांच कहां तक पहुंची है? इस मामले में एनसीबी क्या कर रही है? फाइनल रिजल्ट कब तक आएगा? ऐसे तमाम सवाल वह है, जो सुशांत के फैंस जानना चाहता हैं। सभी न्यूज़ चैनल भी इस मामले में बात करना बंद कर चुके हैं। इसी बीच एक बार फिर सुशांत के फैंस को संदेह होने लगा है कि क्या इस मामले में सुशांत को न्याय मिल पाएगा या नहीं?  लेकिन पुख्ता तौर पर कोई ऐसी जानकारी सामने नहीं आ रही है कि आज की डेट में सुशांत सिंह केस में सीबीआई क्या कर रही है?

क्या था मामला और कब उठा ये मुद्दा
दरअसल, 14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने की खबर सामने आया था। इस खबर को सुनकर सुशांत के फैंस को एक बड़ा झटका लगा था। यह कोई मानने को तैयार नहीं था कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड कर सकता है। सुशांत के फैंस से लेकर तमाम लोग इस मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जांच की मांग करने लगें। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया, जिसके बाद यह मुद्दा तेजी से उठा। टीवी चैनलों से लेकर सोशल मीडिया पर हर तरफ सुशांत केस का मामला छा गया।

ईडी से शुरू जांच की प्रक्रिया
सुशांत सिंह राजपूत के बढ़ते मामले को देखते हुए जांच की प्रक्रिया शुरू हुई। जांच की पहली कड़ी में ईडी ने कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय ऑफिस बुलाया गया। जब ईडी ने सुशांत के मामले पर जांच करना शुरू किया, तो एक के बाद एक कड़ियां खुलनी शुरू हो गई, जिसके बाद इस केस में सीबीआई की एंट्री हुई। लगभग 2 महीने बाद सीबीआई ने इस मामले पर जांच करना शुरू कर दिया। शक के दायरे में आने वाले लोगों से सीबीआई ने पूछताछ करने की प्रक्रिया शुरू की। वही सुशांत सिंह राजपूत के फैल्ट पर कई बार सीन को रीक्रिएट करके मामले की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की गई। इस केस में रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को मारने का आरोप लगाया गया, लेकिन इसका कोई भी सबूत जांच एजेंसी को नहीं मिला।

सुशांत मामले में नया मोड़
सुशांत मामले में सीबीआई जांच के दौरान ड्रग्स का मामला खुलकर सामने आया। इस केस को ड्रग्स मामले से जोड़ा गया। खबरें उड़ने लगी कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को खाने में मिलाकर ड्रग्स दिया करती थी, लेकिन इस बात का कोई भी सबूत जांच एजेंसी के हाथ नहीं लगा। वहीं एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले की जांच में रिया और उसका भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया था। रिया के ड्रग्स कबूलनामा के बाद एनसीबी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया और इस दायरे में कई बड़ी सेलिब्रिटीज एनसीबी के गिरफ्त में आए हैं।

आज भी उठ रहा सुशांत केस पर सवाल
सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है या फिर उनकी हत्या हुई है? यह एक बड़ा सवाल बन कर आज भी खड़ा है। इस केस की जांच में देश की सबसे बड़ी तीन एजेंसियां जुटी हुई है, लेकिन इस केस पर अब तक इन एजेंसियों की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया।


सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की लेटेस्ट फोटोज, बिकिनी फोटोज के लिए लिखी ये बात

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की लेटेस्ट फोटोज, बिकिनी फोटोज के लिए लिखी ये बात

साऊथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। अपनी तस्वीरें सोशल साइट से शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह व्हाइट बिकिनी में नजर आईं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- आप ही ब्रह्मांड हैं, थोड़ी देर के लिए खुद को एक मानव के रूप में व्यक्त कर रहे हैं। 


इसके बाद सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर यह इमेज शेयर की और लिखा- कोई बिकिनी फोटो शूट नहीं, जो सभी करते हैं। 


सामंथा, जो मालदीव में अपने पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं वहां से वे अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। 


सामंथा सिर्फ व्यक्तिगत जीवन में ही नहीं बल्कि फिल्मी पर्दे पर भी फिटनेस के लिए काफी पहचान रखती हैं। वो हर रोज कुछ घंटे जिम में बिताती हैं। 


मालदीव में सामंथा अक्किनेनी ने अगल-अलग अंदाज में फोटो शूट कराए हैं। फैंस उनकी फोटो को जमकर लाइक कर रहे हैं।


घर मे इस द‍िशा में हनुमान जी की प्रतिमा रखने से दूर होंगे तमाम कष्ट, व पूर्ण होंगी मुरादे       Horoscope 2 December : आज बन रहे हैं दो शुभ योग, इन राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा बुधवार       रूस में कोरोना से नहीं रुक रहीं मौतें, दूसरे देशों से कोरोना से जुड़ी दवाओं को आयात करने मे जुटी सरकार       चीन का दावा, एससीओ बैठक में भारत से सकारात्मक संकेत, कई मुद्दों पर पहुंचे आम सहमति पर       Ind vs Aus 3rd ODI: तीसरे ODI में विराट अगर टॉस हारे तो जीतना हो सकता है मुश्किल, जानिए क्यों       पुलिस ने सुपर कार से पहुंचाई अस्पताल को किडनी, सफलता से हुआ मरीज का ट्रांसप्लांट       WhatsApp में आया कमाल का फीचर, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज, ऐसे कर पाएंगे इस्तेमाल       02 दिसंबर 2020 का राशिफल: सिंह राशि वालों के धन, सम्मान, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी, दांपत्य जीवन सुखद होगा       LPG Gas Cylinder Price: दिसंबर में रसोई गैस मिलेंगे इस दाम पर, यहां से फटाफट कर सकते हैं चेक       Most Searched Celebrities In 2020: सबसे अधिक सर्च किये गये सुशांत सिंह राजपूत, जानिए रिया चक्रवर्ती की पोजिशन       कब है काल भैरव जयंती, जानें कैसा हुआ था इनका अवतरण       यूपी के प्राइवेट अस्पतालों तथा लैब में अब बेहद सस्‍ते में होगा Covid 19 Test, तीन गुना दाम घटाए, देखें शासनादेश       स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा, साइड इफेक्ट के दावे के बावजूद जारी रहेगा ट्रायल, सभी को वैक्‍सीन देने की जरूरत नहीं       BJP के सहयोगी दल ने अमित शाह को लिखा पत्र- कृषि कानून वापस लो, अन्यथा नाता तोड़ लेंगे       यहाँ फूटा ज्वालामुखी, आसमान में चार किलोमीटर तक उठा धुआं, वीडियो देख रह जाएंगे दंग...       ऑनलाइन सुनवाई के दौरान बिना शर्ट पहने पहुंच गया युवक, फिर फूटा जज साहब का गुस्सा और फिर...       कतर में लाखों की सैलरी छोड़ छत पर कमल उगाना शुरू किया, आज विदेशों से मिल रहे ऑर्डर       अरुणाचल में ब्रह्मपुत्र पर बनेगा बड़ा बांध, चीन के पानी छोड़ने पर पूर्वोत्तर को बाढ़ से बचाएगा       मोटापा कम करने के इससे बेहतरीन घरेलू उपाय आसानी से नहीं मिलेंगे, देखें पूरी खबर...       जीवन को सुखमय बनाने के लिए अपने पार्टनर से शारीरिक संबंध कब और कितनी बार बनाएँ , जानें यहाँ बेस्ट सेक्स टाइम...