सुनील ग्रोवर पूरी तरह से गए थक कुदरत से मांग रहे माफी ट्वीट में लिखा-'हमारी प्रिय मां प्रकृति

 सुनील ग्रोवर पूरी तरह से गए थक कुदरत से मांग रहे माफी ट्वीट में लिखा-'हमारी प्रिय मां प्रकृति

दुनियाभर के कई शहर कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में बंद हो गए हैं। वहीं लोग अपने-अपने घरों में रहने के लिए विवश हो गए हैं। वहीं जबसे कोरोना वायरस संसार भर में अपने पांव जमाने लगा था तभी से इससे जुड़े हुए कई सारे जोक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।

वहीं कई सारे मीम्स बनने लगे। लेकिन धीरे-धीरे लोगों ने प्रकृति के प्रकोप भी देखे व देखा कि कैसे अव्यवस्थित रहने से कुदरत हमें सजा देती है। परन्तु अब लगता है कुदरत के इस कहर से सुनील ग्रोवर पूरी तरह से थक चुके हैं।

इसके साथ ही उनकी हालिया पोस्ट इस बात का सबूत है। उन्होंने ट्वीट किया- 'हमारी प्रिय मां प्रकृति, अगर आप भी ट्विटर पर उपस्थित हैं तो मैं आपसे सॉरी कहना चाहता हूं। सॉरी उन सब वस्तु के लिए जो हमने आप के साथ भूतकाल में किया। हमें आगे से ऐसा ना करने का प्रण लेना होगा। पहले कोरोना, फिर टिड्डी, फिर भूकंप व साइक्लोन का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ठीक-ठीक लगा लो। 'बता दें कि कोरोना काल में लोगों का ज़िंदगी वैसे ही बुरा चल रहा था व उस पर ये प्राकृतिक आपदा ने लोगों को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है। कभी भूकंप के झटकों से तो कभी साइक्लोन से।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील ग्रोवर भी इस कोरोना काल से बहुत ज्यादा परेशान हैं व अब सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल चाहते हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर वक्त-वक्त पर अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन करते आए हैं। कभी गुत्थी बन कर तो कभी चिकित्सक गुलाटी बन कर। सुनील लोगों को अपने ह्यूमर से हंसाते आए हैं। वहीं लॉकडाउन में भी एक्टर सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक प्यार बांट रहे हैं व सभी को एंटरटेन करने की प्रयास कर रहे हैं।