'ये काली काली आंखें' में नजर आएँगी श्वेता त्रिपाठी, शेयर किया लॉकडाउन प्लान

'ये काली काली आंखें' में नजर आएँगी श्वेता त्रिपाठी, शेयर किया लॉकडाउन प्लान

कोरोना काल में बंद के दौरान फ़िल्मी इंडस्ट्री भी घर में समय बिता रही थी। अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी का कहना है कि कोविड-19 से पूरी तरह से उबरने के बाद उन्होंने खुद को प्रेरित और फिट महसूस किया है। अपने जीवन में सबसे बेहतर तरीके से फिट होने का दावा करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि कोविड से ठीक होने के बाद वह दो प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग के सिलसिले में बाहर भी जा चुकी हैं।


उन्होंने लोगों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि सही मानसिकता की जरूरत है और प्रेरित रहने और खुद को फिट रखने के लिए मजबूत होना चाहिए। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, व्यक्तिगत रूप से, मैंने पहले अपनी ताकत हासिल करने और अपनी प्रतिरक्षा बढ़ाने पर बहुत ध्यान केंद्रित किया। 


श्वेता वर्तमान में दो प्रोजेक्ट्स ये काली काली आंखें और एस्केप लाइव की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। ये काली काली आंखें में ताहिर राज भसीन भी उनके साथ नजर आएंगे, जबकि एस्केप लाइव में साउथ स्टार सिद्धार्थ उनके साथ अभिनय करते दिखाई देंगे।


Palak Sidhwani की ग्लैमरस फोटोज इंस्टा पर हुई वायरल, देखें तस्वीरें

Palak Sidhwani की ग्लैमरस फोटोज इंस्टा पर हुई वायरल, देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस हॉटनेस के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। तारक मेहता शो की एक्ट्रेस Palak Sidhwani रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं। 


सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पलक सिधवानी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। टप्पू सेना की मेंबर पलक सिधवानी को डांस करना भी काफी पसंद है। 


सोशल मीडिया पर पलक सिधवानी अक्सर अपनी डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। सोनू के किरदार निभा रही एक्ट्रेस पलक सिधवानी को दर्शकों का काफी सपोर्ट मिल रहा है। 


एक्ट्रेस पलक सिधवानी के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोवर्स हैं।