खुद को ट्रेंड होते देख कार्तिक ने फैंस से पूछा सवाल, और कहा...

खुद को ट्रेंड होते देख कार्तिक ने फैंस से पूछा सवाल, और कहा...

बीते 30 जून को देशवासियों का मनोबल बढ़ाने और उनके लिए नई घोषणा को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया. आपको बता दें कि इस दौरान उन्होंने भारत में कोरोना वायरस के हालातों और प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को लेकर नई घोषणा कर दी. वहीं उनके संबोधन को लेकर फिल्मी सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जी दरअसल हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को लेकर एक दम अलग अंदाज में प्रतिक्रिया दी. उन्होंने पीएम मोदी के संबोधन के दौरान सोशल मीडिया पर अपनी एक खास तस्वीर साझा की जो आप देख सकते हैं. वैसे इस तस्वीर में वह और उनके माता-पिता दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन की मां चम्मच से उन्हें कुछ खिलाती हुई दिखाई दी. इस फोटो को शेयर कर कार्तिक आर्यन ने लिखा,  'मोदी जी के राष्ट्र के नाम संबोधन के लिए तैयारी.'


वैसे कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने रिएक्शन दिए. वैसे अब तक उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है. इस समय सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ट्रेंड हो रहे हैं और खुद को ट्रेंड होते देख उन्होंने ट्वीट भी किया है कि क्यों वह इतना ट्रेंड हो रहे हैं उनकी मम्मी को टेंशन हो रही है. अब बात करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन की तो उन्होंने कोरोना वायरस के कारण बने हालात पर चर्चा करते हुए खास घोषणा भी की. इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को कुछ और महीनों के लिए आगे बढ़ाने का एलान भी कर दिया. इसी के साथ अपने संबोधन में उन्होंने प्रवासी, किसान और त्योहार दिवाली और छठ का जिक्र किया था.