सैफ अली खान जल्द दिखने वाले है अपनी इस नयी फिल्म में, जाने

सैफ अली खान जल्द दिखने वाले है अपनी इस नयी फिल्म में, जाने

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के लिए साल 2020 की आरंभ भले ही अच्छी रही हो लेकिन अब उनका बड़ा परीक्षा प्रारम्भ होने वाला है। 2020 के पहले महीने में ही सैफ अली खान की दो फिल्में रिलीज होनी थीं, जिसमें से तानाजी आ चुकी है व अब जवानी जानेमन का इंतजार किया जा रहा है।

जहां तानाजी सैफ के बजाए अजय देवगन की फिल्म थी वहीं जवानी जानेमन सैफ के कंधों पर चलने वाली फिल्म है। सैफ अली खान के साथ इस फिल्म में तब्बू हैं व पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला इससे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या सैफ अली खान को इस फिल्म से सफलता मिलेगी या नहीं। इस बारे में बात करने का कारण है सैफ अली खान की पिछली फिल्में।

तानाजी को हटाकर सैफ की मेन लीड वाली फिल्में देखें तो आपको पता चलेगा कि उनका लुक पिछले बहुत ज्यादा वक्त से बेकार चल रहा है। बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक सैफ अली खान की एक के बाद एक फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो रही हैं।

2017 से अभी तक देखें तो सैफ अली खान अपनी एक भी फिल्म को अपने बलपर नहीं चला पाए हैं। वहीं, 2017 में आई उनकी फिल्म शेफ से लेकर 2018 की कालाकांडी व मार्केट व 2019 में आई लाल कैप्टन तक दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम रही थीं। इनमें से किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।