रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर दिया एक ऐसा बयान, जिसे सुनकर आप हो जाएंगे दंग

रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर दिया एक ऐसा बयान, जिसे सुनकर आप हो जाएंगे दंग

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई सेलेब्स ने इंडस्ट्री को लेकर बड़े खुलासे किए हैं.. अब हाल ही में रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

 रवीना ने पिंकविला को दिए साक्षात्कार में बताया कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें एरोगेंट कहते थे.  रवीना ने कहा, 'मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, मैं किसी कैम्प का भाग नहीं थी व कोई भी हीरो मुझे प्रमोट नहीं करता था. मैं किसी हीरो के साथ नहीं हुई व ना ही मेरा किसी हीरो के साथ कोई अफेयर था. मैं किसी हीरो के कहने पर नहीं चलती थी कि जब वो चाहें तब मैं मैं हसूं, जब वो बैठने को कहें तो मैं बैठूं'. 

रवीना ने आगे उन महिला पत्रकारों पर अपना गुस्सा जाहिर किया जो उस समय उनके साथ नहीं खड़ी रहीं. रवीना ने बोला कि कई महिला पत्रकार खुद को फेमिनिस्ट बताती थीं व अल्ट्रा फेमिनिस्ट कॉलम लिखा करती थीं, लेकिन वही दूसरी औरतों के साथ गलत करती थीं.  

रवीना ने बताया कि उनकी ईमानदारी की वजह से उन्होंने फिल्में भले नहीं खोई, लेकिन उनके बारे में बहुत ज्यादा कुछ बकवास लिखा गया.

इससे पहले ट्वीट कर किए थे ये बड़े खुलासे

रवीना ने इससे पहले ट्वीट कर बोला था, 'ऐसा होता है कि आपको फिल्मों से हटा दिया जाता है. हीरो अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मों में लेते हैं या अपने कुछ लोगों के जरिए किसी के बारे में फेक न्यूज फैलाकर उनका करियर समाप्त कर देते हैं. आपको बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग इसे झेल जाते हैं व कुछ नहीं.जब आप इनके विरूद्ध आवाज उठाते हैं तो आपको झूठा कह दिया जाता है, पागल बोला जाता है. इस इंडस्ट्री से जुड़कर मैं आभारी हूं, लेकिन यह इंडस्ट्री की सच्चाई है'.

एक्ट्रेस ने आगे बताया था, 'ऐसा किसी के भी साथ होने कि सम्भावना है जो इंडस्ट्री में पैदा हुआ हो, 'इनसाइडर' जैसा कि मैं या फिर आउटसाइडर. जितना उन्होंने मुझे दबाने की प्रयास की, उतनी तेजी से मैंने फाइट बैक किया. गंदी पॉलिटिक्स हर स्थान होती है'.