रणवीर सिंह ने किए अपने नाम 3 अवॉर्ड

रणवीर सिंह ने किए अपने नाम 3 अवॉर्ड

फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) में अपनी जोरदार एक्टिंग के लिए लगातार अवॉर्ड पर अवॉर्ड बटोरे जा रहे हैं। फिल्मफेयर के बाद अब जी सिने अवॉर्ड में भी रणवीर सिंह के नाम का ही डंका बजता रहा, जहां रणवीर ने 1 या 2 नहीं बल्कि 3 अवॉर्ड अपने नाम कर लिए।

 इस फिल्म के लिए रणवीर को बेस्ट एक्टर, बेस्ट ऑनस्क्रीन व सॉन्ग ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नावाजा गया है। ऐसे में एक्टर ने इन अवॉर्ड्स के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिस पर उनकी पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस का कमेंट बहुत ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह को मिले इन अवॉर्ड्स पर खुशी जाहिर करते हुए दीपिका पादुकोण ने उन्हें अलग ही अंदाज में शुभकामना दी, जिसके बाद उनके इस रिएक्शन ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। उन्होंने रणवीर सिंह की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हाय, तुम कितने हैंडसम हो, ओके बाय। ' हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दीपिका ने पति रणवीर की तस्वीरों पर इस तरह से कमेंट किया हो। इससे पहले भी वह कई बार ऐसे ही कमेंट्स करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींच चुकी हैं।



बता दें कि इन दिनों शुक्रवार को जी सिने अवॉर्ड का आयोजन किया गया था। लेकिन, इन दिनों दुनियाभर में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस (Coronavirus) को देखते हुए इस अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन बंद स्थान पर किया गया था। वहीं वायरस की गंभीरता को देखते हुए इस अवॉर्ड फंक्शन को पब्लिक को भी अटेंड नहीं करने दिया गया।


पब्लिक के ना होने से इस कार्यक्रम में रौनक तो नजर नहीं आई, लेकिन फिल्म को मिले तीन-तीन अवॉर्ड के चलते रणवीर के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान जरूर देखने को मिली। यही नहीं उनकी इस सफलता से उनकी पत्नी की खुशी भी उनके हालिया कमेंट को देखने से साफ जाहिर हो रही है।