गर्भवती हथिनी को दर्दभरी मृत्यु देने वालों पर फोटा इस एक्ट्रेस गुस्सा बोली-क्या लोगों के पास दिल नहीं

गर्भवती हथिनी को दर्दभरी मृत्यु देने वालों पर फोटा इस एक्ट्रेस गुस्सा बोली-क्या लोगों के पास दिल नहीं

इस समय पूरी संसार कोरोना वायरस से बचने के लिए बेताब है लेकिन ऐसी बीच एक ऐसा दृश्य सामने आया है जो हर किसी को दहला गया है। जी दरअसल यह घटना केरल की है। जहाँ एक गर्भवती हथिनी को गांववालों ने दर्दभरी मृत्यु दी है।

इस मुद्दे में अब श्रद्धा कपूर व अथिया शेट्टी ने भी नाराजगी जताई है। जी दरअसल उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन ऑफिसर मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर हथिनी की भयावह मृत्यु के बारे में पोस्ट किया है। वहीं तस्वीरों में हथिनी की हालत देखकर आपका दिल पसीज जाएगा। जी दरअसल इसे देखकर यह सोचने के लिए आप विवश हो जाएंगे कि इंसान इतना निष्ठुर कैसे होने कि सम्भावना है।


जी दरअसल, एक जंगली हथिनी भोजन की तलाश में गांव पहुंच गई व कथित तौर पर कुछ लोकल लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा फल खिला दिया, जिसके बाद पटाखा उसके मुंह में फट गया। वहीं विस्फोट की वजह से हथिनी की जीभ व मुंह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसके बाद वो दर्द व भूख से गांव में इधर-उधर भटकती रही व अपने असहनीय दर्द से परेशान होकर वो नदी में चली गयी। वहीं इस मुद्दे में वन ऑफिसर का बोलना है कि शायद अपनी चोट को मक्खियों व कीड़ों से बचाने के लिए वो पानी का सहारा ले रही थी व उसे बाहर निकालने की बहुत प्रयास की गई, लेकिन नदी में खड़े-खड़े ही उसकी मृत्यु हो गई।

इस मुद्दे में बताया गया है कि वन अधिकारियों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए लिखा, 'कैसे? कैसे ऐसा कुछ होने कि सम्भावना है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट गया। । इस घटना के जिम्मेदार लोगों को कठोर सजा मिलनी चाहिए। ' इसी के साथ अथिया शेट्टी ने लिखा, 'ये पूरी तरह बर्बरता है। '