सोशल मीडिया पर मिहिका व राणा की हल्दी व मेहंदी की फोटोज हुई वायरल, देखे

सोशल मीडिया पर मिहिका व राणा की हल्दी व मेहंदी की फोटोज हुई वायरल, देखे

राणा दग्गुबाती व मिहिका बजाज की विवाह की रस्में प्रारम्भ हो गई हैं. सोशल मीडिया पर मिहिका व राणा की हल्दी व मेहंदी की फोटोज वायरल हो रहे हैं. जिसमें वे दोनों रस्मों के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. 

राणा व मिहिका की विवाह 8 अगस्त को हैदराबाद में हो रही है. जिसमें कोरोनावायरस संक्रमण के कारण महज 30 मेहमानों को ही बुलाया गया है.

मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर किए फोटो

मिहिका की मेकअप आर्टिस्ट ने उनकी कुछ फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं. जिनमें हल्दी के लिए वे पीले आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने सीशैल से बनी जूलरी पहनी हुई है. वहीं फोटो-वीडियो में वे मेहंदी के लिए रेडी होती नजर आ रही हैं. इसके पहले राणा ने लॉकडाउन के दौरान अप्रैल में ऑफिशयली इस संबंध की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी.

कोरोना के कारण घटी मेहमानों की संख्या

शादी के सारे प्रोग्राम हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में होने वाले हैं. मेहमानों में केवल परिवार वाले व करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. प्रोग्राम में 30 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे. दोस्तों व इंडस्ट्री के करीबियों को भी न्योता नहीं दिया गया है. कोरोनावायरस संक्रमण पूरी संसार में फैला हुआ है. ऐसे में राणा का परिवार किसी अतिथि की जिंदगी खतरे में डालना नहीं चाहते हैं.