Coronavirus : शाहरुख खान ने दिया इतने करोड़ रूपए का डोनेशन, फैन ने किया खुलासा

Coronavirus : शाहरुख खान ने दिया इतने करोड़ रूपए का डोनेशन, फैन ने किया खुलासा

 चाइना से शुरु हुआ कोरोना वायरस (Coronavirus) इन दिनों संसार के कई राष्ट्रों में फैल चुका है। बात करें आंकड़ों की तो अब तक हिंदुस्तान में कोरोना की चपेट में 2000 से भी ज्यादा लोग आ चुके हैं। इसके अतिरिक्त 62 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

वहीं इस कठिन वक्त देश का हर नागरिक अपने-अपने ढंग से इस वायरस से जंग में अपना सहयोग दे रहा है। हाल ही में एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan Donation) ने भी अपनी तरफ से इस वायरस जंग के लिए डोनेशनस दी है। वहीं उनका ये सहयोग सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। शाहरुख ने खुद को इस डोनेशन का एमाउंट नहीं खोला है लेकिन उनके फैंस ने इसे लेकर खुलासा कर दिया है।

शाहरुख खान ने हाल ही में 7 भिन्न-भिन्न कॉज के लिए डोनेशनस दी है। उन्होंने ये खुलासा रेड चिलीज के ट्विटर एकाउंट के जरिए किया है। वहीं इस दौरान उन्होंने डोनेशन एमाउंट को लेकर कोई बात नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर शाहरुख के कदम से इंप्रेस्ड कई फैंस ने बता दिया है कि शाहरुख ने कितने करोड़ का सहयोग दिया है। हालांकि ये आंकड़े कितने ठीक है इस पर न्यूज-18 की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की जा रही है।

एक ट्विटर उपभोक्ता ने लिखा- 'ऑफिशियल शाहरुख खान ने कोविड-19 से जंग के लिए 70 करोड़ दिए हैं'।

वहीं दूसरे उपभोक्ता ने बताया कि- 'SRK ने 70 करोड़ से भी ज्यादा डोनेशन दी है। ये फिल्म इंडस्ट्री में अब तक किसी भी सेलेब्रिटी द्वारा दी गई धनराशी में सबसे ज्यादा है। शाहरुख खान आपसे बेहतर व कोई नहीं है। आप हर कार्य को KING की तरह करते हो। मैं आपका फैन होने पर गर्व करता हूं'।

बता दें कि ट्विटर पर शाहरुख खान के इस कदम ने लोगों को इतना इंप्रेस किया है कि सोशल मीडिया पर #दानकर्ता_शाहरूखखान, #ShahrukhKhanDonation, #SRKDonatesForCovid जैसे हैशटैग टॉप पर ट्रेंड करते हुए नजर आ चुके हैं।