जया बच्चन के तीखे बयान पर कंगना रनौत का पलटवार

जया बच्चन के तीखे बयान पर कंगना रनौत का पलटवार

नई दिल्ली: कंगना रनौत व महाराष्ट्र सरकार की जुबानी लड़ाई अब पूरी तरह से राजनैतिक रूप ले चुकी है. एक के बाद एक कई नेता कंगना के विरूद्ध बयान देते हुए नज़र आ रहे हैं. इस बीच हिंदी सिनेमा जगत की प्रसिद्ध अदाकारा व संसद जया बच्चन ने कंगना रनौत पर बयान देते हुए उन पर जमकर निशाना साधा. जिसे देखते हुए कंगना ने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकालते हुए जया से ही कई सवाल पूछ डाले. चलिए पहले आपको बताते हैं कि जया बच्चन ने आखिर क्या बोला कंगना के बारें.

दरअसल, बीते दिन जया बच्चन ने कंगना पर निशाना साधते हुए बोला कि ''यह बात बहुत ज्यादा दुख कि है लोग जिस थाली में खाते हैं. उसी में छेद कर देते हैं. इंडस्ट्री के कुछ लोगों के चलते इंडस्ट्री बदनाम होती जा रही है. यह इंडस्ट्री पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार व करीबन 50 लाख अप्रत्यक्ष रोजगार दिया जाता है.' उन्होंने यह भी बोला कि 'लॉकडाउन के दौरान सिनेमा जगत को बहुत ज्यादा अलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. बॉलीवुड के लिए गटर बोला जा रहा. ऐसी भाषा पर रोक लगानी बेहद महत्वपूर्ण है.' जया बच्चन के इस बयान के बाद कंगना बहुत ज्यादा भड़क गई व ट्वीट करते हुए उन्होंने जया से कई सवाल पूछ डाले.

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल से जया बच्चन से सवाल पूछते हुए लिखा कि 'क्या तब भी वह यह बात कहती जब ऐसा ही कुछ उनकी बेटी श्वेता बच्चन के साथ होता? उन्हें मारा जाता, उन्हें कम आयु में नशा दिया जाता, उनके साथ छेड़छाड़ की जाती.' कंगना ने आगे लिखा कि 'क्या तब भी जया जी आप यही कहती कि अभिषेक बच्चन ने उत्पीड़न को लेकर बहुत ज्यादा शिकायतें की लेकिन एक दिन हारकर वह फांसी पर लटके हुए मिलें? ट्वीट के अंत में कंगना ने जया से करूणा दिखाने की बात कही.