ईद के मौके पर जरीन खान ने आत्मनिर्भर बनकर अपने हाथ पर खुद लगाई ये मेहंदी

ईद के मौके पर जरीन खान ने आत्मनिर्भर बनकर अपने हाथ पर खुद लगाई ये मेहंदी

बीते कल ईद के मौके पर अभिनेत्री जरीन खान ने अपने हाथ पर खुद मेहंदी लगाई. जी हाँ और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह मोबाइल में सेव मेंहदी की डिजाइन देखकर मेंहदी लगाते हुए दिखाई दे रही हैं.

जरीन ने वीडियो को कैप्शन दिया, "ईद की तैयारी." आप सभी को बता दें कि त्योहार के लिए तैयार होने के बाद, उन्होंने एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनके प्रशंसकों को ईद मुबारक की शुभकामनाएं दे रही हैं.

आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने ऑरेंज रंग का सूट पहना था. वहीँ आप जानते ही होंगे कि जरीन खान ने इंडस्ट्री में कदम फिल्म 'वीर' से रखा. जी दरअसल इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान संग नजर आईं और इसके बाद से जरीन कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन अधिक हिट नहीं है. वैसे जरीन ने इस मुकाम को पाने के लिए अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है. उन्होंने एक बार दिए एक इंटरव्यू में बताया था, "एक शाम थी जिसने हमारे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया. मेरे पिता घर छोड़कर चले गए थे. इसके बाद मेरी मां पूरी तरह से टूट गईं थीं. मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश की और उन्हें समझाया कि चिंता मत करो.. मैं सब कुछ संभाल लूंगी. हम आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे क्योंकि हम ऐसे परिवार से नहीं थे जिन्हें विरासत में संपत्ति मिली हो.''


वहीँ उन्होंने कहा था, "फिर मैंने कॉल सेंटर में नौकरी करना शुरू कर दिया. मेरी बहन उस वक्त पढ़ाई कर रही थी और मैंने तभी 12वीं पूरी की थी. मैं एयरलाइन में नौकरी करना चाहती थी. मैंने इसके लिए 52 किलो वजन घटाया. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि आज मेरी मां इस बात को सोचकर खुश होती हैं कि हमनें मिलकर हालातों का सामना किया और इसे संभाल लिया''.