सोशल मीडिया पर यामी गौतम ने ड्रग्स लेने के सवाल पर दिया अपना जवाब, जाने क्या

सोशल मीडिया पर यामी गौतम ने ड्रग्स लेने के सवाल पर दिया अपना जवाब, जाने क्या

इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स के बारे में बातें चल रहीं हैं. हर किसी को इसी बारे में बात करते हुए देखा जा रहा है. आप जानते ही होंगे जब से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का किस्सा उठा है तब से ड्रग्स केस भी सामने आ गया है.

सुशांत की मौत के केस में जांच के दौरान ही ड्रग्स का मामला खुला और अब तक इसमें कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं. जी हाँ, कई बॉलीवुड स्टार्स का ड्रग्स केस में नाम आया है जिनमे दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और रिया चक्रबर्ती शामिल हैं.

अब इसी सिलसिले में सोशल मीडिया पर यामी गौतम ने ड्रग्स लेने के सवाल पर अपना जवाब दिया है. जी दरअसल, यामी गौतम ट्विटर पर #AskYG के माध्यम से अपने फैंस और सोशल मीडिया फॉलोअर्स के सवालों के जवाब दे रही हैं. इसी बीच एक यूजर ने उनसे ड्रग्स को लेकर सवाल कर डाला. एक यूजर ने यामी से पूछा कि 'क्या उन्होंने कभी ड्रग्स लिया है? मुझे पता है कि ओपन प्लेटफॉर्म पर ऐसा सवाल पूछा जाना काफी बेवकूफाना है, लेकिन अगर आप लेती हो तो मेरा दिल टूट जाएगा. अपने फैंस के लिए बोल दीजिए कि आप नहीं लेतीं.'

इस सवाल को देख यामी के तो होश ही उड़ गए लेकिन उन्होंने बेबाकी से इसका जवाब देकर सभी का दिल जीत लिया. यूजर के सवाल पर यामी ने लिखा- ‘नहीं, मैं ड्रग्स नहीं लेती और इसके सख्त खिलाफ हूं. ड्रग्स को न कहिए.’ वैसे यामी के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिल्मों में उन्होंने बेहतरीन नाम कमाया है. जल्द ही वह ‘भूत पुलिस’ और ‘ए थर्सडे’ में दिखाई देंगी.