लॉकडाउन की बार-बार बढ़ती अवधि पर संजय दत्त ने दिया अपना रिएक्शन

लॉकडाउन की बार-बार बढ़ती अवधि पर संजय दत्त ने दिया अपना रिएक्शन

देश में कोरोना वायरस के चलते तीसरी बार लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है. हाल ही में केन्द्र सरकार ने ऐलान किया है कि देश में 17 मई तक लॉकडाउन रहेगा. इसके कारण बहुत ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री बंद हो गई है.

इस स्थिति में न तो फिल्में रिलीज हो रही हैं न तो शूटिंग की जा रही है. बॉलीवुड सेलेब्स भी लॉकडाउन के कारण अपने-अपने घरों में बंद हो गए हैं. लॉकडाउन की बार-बार बढ़ती अवधि पर एक्टर संजय दत्त ने अपनी रिएक्शन दी है.

डीएनए के अनुसार संजय दत्त ने कहा, 'कोरोना वायरस से कई चीजें प्रभावित हुई हैं, लेकिन सभी की सुरक्षा के लिए लॉकडाउन बहुत महत्वपूर्ण है. मैं ईमानदारी से महसूस करता हूं कि प्राथमिक वस्तु हर किसी की भलाई पर ध्यान केंद्रित करना है व पहले हमारे दर्शकों की सुरक्षा है बाद में मनोरंजन. इससे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में देरी हो सकती हैं, लेकिन देश की भलाई के लिए ऐसा करना भी महत्वपूर्ण था.'

उन्होंने आगे बोला कि अभी सभी तरह की शूटिंग बंद है लेकिन लेकिन मैं दर्शकों के लिए कई शानदार प्रोजेक्ट्स लाने पर विचार कर रहा है. इसमें कई शानदार भूमिका भी हैं, जो मैं निभाने वाला हूं. संजय ने नरगिस फाउंडेशन के बारे में बताते हुए बोला कि इस दौरान सभी लोग ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंदों की मदद करने का कोशिश कर रहे हैं. इसमें हम भी सहायता कर रहे हैं. यह सुनिश्चित करें कि कोई भूखा न सोए. महज 600 रुपए के सहयोग से एक परिवार को खाना खिलाया जा सकता है. इस दौरान हमें एक दूसरे की मदद करने के लिए आगे आना चाहिए.