नेहा कक्कड़ कर रही हैं इन दिनों अपने कॉन्सर्ट्स को याद

नेहा कक्कड़ कर रही हैं इन दिनों अपने कॉन्सर्ट्स को याद

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ को आज के समय में कौन नहीं जानता। हर कोई उनका दीवाना है। वहीं आज के समय में नेहा म्यूजिक इंडस्ट्री में जिस दर्जे पर हैं वह बहुत बेहतरीन है।

जी दरअसल अब इसी बीच उन्हें अपने स्टेज पर गाना गाने की याद आ रही है। हाल ही में नेहा कक्कड़ अपने पुराने दिनों को याद कर रही हैं। वह उन दिनों को याद कर रहीं हैं जब वे कॉन्सर्ट्स में परफॉर्म किया करती थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कॉन्सर्ट्स के दौरान की कुछ तस्वीरों को शेयर किया हैं।


आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा ब्लू आउटफिट में दिखाई दे रहीं हैं। फोटोज को शेयर कर नेहा ने कैप्शन में लिखा है- 'इन कन्सर्ट, मेजर मिसिंग। ' इस कैप्शन के अतिरिक्त उन्होंने कॉस्ट्यूम डिजाइनर व फोटोग्राफर समेत तमाम लोगों को टैग भी किया है। वैसे हम आप सभी को याद दिलाते चलें कि वर्ष 2019 में वे भारतीय आइडल की जज बनी थी। इसी बीच शो को होस्ट करने वाले आदित्य नारायण के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को लोगों ने जमकर प्यार दिया था। दोनों के विवाह तक के चर्चे हुए थे लेकिन विवाह हो नहीं पाई थी।

नेहा के इंस्टाग्राम पर 41 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। इसके अतिरिक्त आपको हम यह भी बता दें कि कोरोना वायरस के चलते नेहा कक्कड़ घर में बैठीं हैं व कहीं बाहर नहीं जा रहीं हैं। लेकिन इस बीच वह सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से मुलाक़ात करती रहती हैं।