मीरा चोपड़ा को मिली सरेआम बलात्कार की धमकी ट्विटर पर फैंस ने दी गालियां, सुनकर हो जाएगें दंग

मीरा चोपड़ा को मिली सरेआम बलात्कार की धमकी ट्विटर पर फैंस ने दी गालियां, सुनकर हो जाएगें दंग

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) की बहन मीरा चोपड़ा ( Meera Chopra) टॉलीवुड में सक्रिय हैं. प्रियंका की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मीरा को हाल ही में सरेआम बलात्कार की धमकी मिली है.

इतना ही नहीं उन्हें ट्विटर पर फैंस ने गालियां भी दी है. मीरा को वेश्या व पोर्नस्टार भी बताया. मुद्दे ने इतना तूल पकड़ा कि मीरा ने एक्शन लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग व साइबर पुलिस से शिकायत की.

जूनियर एनटीआर के फैंस पर लगे आरोप
ट्विटर पर जो यह सारा मुद्दा हुआ इसका आरोप जूनियर एनटीआर के फैंस पर लगाया जा रहा है. दअरसल, टॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने हाल ही में ट्विटर पर अपने फैंस के लिए सवाल जवाब का सैशन रखा था. इस बीच एक फैंस ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर जूनियर एनटीआर को लेकर सवाल पूछ लिया. इसके जवाब में मीरा ने बोला कि जूनियर एनटीआर को नहीं बल्कि वे महेश बाबू की बड़ी फैन हैं.

आपको बता दें कि मेरा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं. मीर बॉलीवुड के साथ तमिल व तेलुगू फिल्मों में भी कार्य कर रही हैं. वर्ष 2014 में मीरा ने फिल्म 'गैंग्स ऑफ घोस्ट' से बॉलीवुड में कदम रखा था. वे पिछली बार फिल्म 'सेक्शन 375' में नजर आई थीं जिसमें अक्षय खन्ना व ऋचा चड्ढा लीड भूमिका में थे.