कोरोना वायरस: सोनम कपूर को उपभोक्ता ने ट्रोल करते हुये बोला पाखंडी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब

कोरोना वायरस: सोनम कपूर को उपभोक्ता ने ट्रोल करते हुये बोला पाखंडी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब

कोरोना वायरस के कारण पूरी संसार में दहशत का माहौल है. इसके तहत हिंदुस्तान में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक घर में कैद हो गए हैं. हालांकि,बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं. इस बीच एक उपभोक्ता ने सोनम कपूर को ट्रोल करने की प्रयास की, लेकिन एक्ट्रेस ने भी उसे करारा जवाब दे दिया. 

एक ट्विटर उपभोक्ता ने सोनम कपूर को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सोनम, आप हमेशा सरकार व उसकी नीतियों की आलोचना करने में सबसे आगे होती हैं. अब जब देश को आपकी आवश्यकता हैं तब देश नहीं बचाना आपको? आप केवल एक पाखंडी हो.' इसके साथ ही उपभोक्ता ने डोनेशन को लेकर भी सवाल किया. 

इसके जवाब में सोनम कपूर ने लिखा 'न मैं व ना ही मेरा परिवार, अपने डोनेशन का प्रचार नहीं करते हैं जब तक कि वह संस्था ऐसा हमसे करने के लिए न कहे.' सोनम का यह जवाब सुनकर उपभोक्ता की बोलती बंद हो गई. सोशल मीडिया पर सोनम के इस जवाब को खूब पसंद किया जा रहा है.' बता दें कि इससे पहले सोनम ने कुछ लोगों से डोनेशन देने के लिए अपील की थी व बताया था कि वो व उनका परिवार भी डोनेशन दे रहा है. 

गौरतलब है कि हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने कोरोना से प्रभावित लोगों के लिए डोनेशन दिया है. इन स्टार्स में महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, प्रभास, पवन कल्याण, जूनियर एनटीआर जैसे बड़े सितारे शामिल हैं.