कोरोना वायरस के दौरान बाहुबली स्टार प्रभास के साथ फिल्म करने पर दीपिका पादुकोण ने की यह बड़ी मांग

कोरोना वायरस के दौरान बाहुबली स्टार प्रभास के साथ फिल्म करने पर दीपिका पादुकोण ने की यह बड़ी मांग

 इन दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते सारे देश में लॉक डाउन (Lock Down) हो चुका है। जिसकी वजह से रोजमर्रा के कामकाज के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी प्रभाव पड़ा है।

 सारी फिल्में वैसे बंद हैं लेकिन हाल ही में एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। ये फिल्म जुड़ी है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व बाहुबली स्टार प्रभास (Baahubali Star Prabhas) से। इस फिल्म को लेकर वार्ता चल रही है व इसी दौरान दीपिका ने ये साउथ फिल्म करने के लिए इतनी भारी फीस की डिमांस कर दी है कि मेकर्स दंग रह गए हैं।

रिपोर्ट्स हैं कि सुपरहिट साउथ फिल्म 'महानती' फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन दीपिका को एक प्रोजेक्ट में प्रभास के अपोजिट कास्ट करना चाहते हैं। इस फिल्म को लेकर वार्ता बहुत ज्यादा वक्त से चल रही है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए जब दीपिका को ऑफर दिया गया तो उन्होंने फिल्म करने के लिए भारी फीस की डिंमाड रखी है। हालांकि अभी फीस के अमाउंट के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिली है।

दीपिका की वजनदार फीस के बारे में जानकर मेकर्स भी शॉक्ड हो गए हैं। ऐसे में क्या मेकर्स दीपिका पादुकोण की डिमांड पूरी कर पाएंगे? इस पर सवाल बना हुआ है। बता दें, नाग अश्विन के इस साइंस फिक्शन प्रोजेक्ट को महान प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका, प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ सकती हैं। इस बिग बजट फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष से प्रारम्भ होने की खबरें हैं।

प्रभास व दीपिका को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा, क्योंकि प्रभास कई इंटरव्यूज में खुलासा कर चुके हैं कि वो दीपिका पादुकोण के साथ कार्य करना चाहते हैं। फिलहाल, दीपिका पादुकोण विवाह के बाद पहली बार पति रणवीर सिंह की '83' में भी नजर आने वाली हैं।