आइए जानिए, आलिया भट्ट के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी यह खास बातों के बारे मे

आइए जानिए, आलिया भट्ट के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी यह खास बातों के बारे मे

आलिया भट्ट कम ही समय में अपने कार्य व मेहनत से जिस मुकाम पर पहुंची हैं, वहां तक पहुंच पाना बहुत ज्यादा कठिन है. आलिया की क्यूटनेस व उनके क्यूट एक्स्प्रेशन के सभी दीवाने हैं. 

बता दें कि आलिया ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म से आलिया बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गई थीं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए करण ने आलिया के लिए एक शर्त रखी थी. आज आलिया के जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं कि करण ने आलिया के लिए ऐसी कौनसी शर्त रखी थी. बता दें कि आलिया ने इस इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए अपने पिता-प्रोड्यूसर व डायरेक्टर महेश भट्ट की मदद नहीं ली. आलिया चाहती थीं कि वह बिना अपने पिता के सपोर्ट के इस इंडस्ट्री में अपना नाम कमाए, इसलिए बड़े डायरेक्टर की बेटी होने के बाद भी आलिया ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए ऑडिशन दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए करीब 500 लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद आलिया को फाइनल किया गया. लेकिन आलिया को फिल्म में लेने से पहले करण जौहर ने आलिया के सामने एक शर्त रखी.

करण ने आलिया के सामने शर्त रखी थी कि उन्हें इस फिल्म के लिए अपना वजन कम करना होगा. बता दें कि आलिया को खाने का भी बहुत ज्यादा शौक है, लेकिन फिर भी उन्होंंने अपनी इस फिल्म के लिए अपना वजन कम किया. उन्होंने फिल्म से पहले करीब 16 किलो वजन कम किया था. खास बात यह थी कि आलिया ने ये वजन महज तीन हफ्तों में घटाया था. 

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'गंगुबाई' में नजर आने वाली हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म के पोस्टर रिलीज हुए हैं जिन्हें बहुत ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.