बॉबी देओल की इस फिल्म का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज़, फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

बॉबी देओल की इस फिल्म का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज़, फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से बॉबी देओल के कई लुक सामने आ चुके हैं जिसमें वो खाकी वर्दी में एक रौबदार पुलिस वाले के अंदाज में नजर आए। 

वहीं अब बॉबी ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर व फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। बॉबी देओल ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 7 अगस्त को रिलीज होगा। फिल्म 21 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी।  

बॉबी देओल ने फिल्म से एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें पुलिस की वर्दी में बॉबी देओल नजर आ रहे हैं, उनके चेहरे पर बहुत ज्यादा गंभीरता दिखाई दे रही है।  

'क्लास ऑफ 83' एक पुलिस अधिकारी की कहानी है। फिल्म में बॉबी कबीर की किरदार में नजर आएंगे। अतुल सभरवाल के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्लास ऑफ 83' हुसैन जैदी की किताब पर आधारित है व उसका शीर्षक भी यही है।  हाल ही में बॉबी देओल ने इस बात का जिक्र किया था कि शाहरुख खान को वो लंबे समय से जानते हैं लेकिन उनके प्रोडक्शन तले कार्य करने का अनुभव उन्हें पहली बार मिला है जिसे लेकर वो खासा उत्साहित हैं। बता दें बॉबी देओल के अतिरिक्त इस फिल्म में भूपेंद्र जाड़ावत, हितेश भोजराज व अनूप सोनी भी नजर आएंगे।

'क्लास ऑफ 83' को शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान व गौरव वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। बॉबी देओल वर्ष 2019 में फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आए थे व अब उनकी ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसके अतिरिक्त बॉबी 'आश्रम' वेब सीरीज में भी दिखाई देंगे।