Bigg Boss 14: अली गोनी को प्रपोज़ कर बुरी तरह ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट

Bigg Boss 14: अली गोनी को प्रपोज़ कर बुरी तरह ट्रोल हुईं सोनाली फोगाट

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट के काफी चर्चे हो रहे हैं। इसके पीछे कई वजह हैं। हाल ही में सोनाली की निक्की तंबोली से खाने को लेकर ज़ोरदार लड़ाई हुई थी जिसके बाद सोनाली ने निक्की के बेड पर खाना फेंक दिया था। इस वजह से घर में लोगों ने निक्की की काफी आलोचना की थी और बाहर भी लोगों ने उनके लिए काफी नाराज़गी ज़ाहिर की थी।

वहीं अब सोनाली के इश्क को लेकर चर्चे हो रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सोनाली फोगाट ने अर्शी ख़ान के सामने इस बात इज़हार कर दिया था कि वो अली गोनी को पसंद करती हैं और बात अर्शी ने सीधे अली को जाकर बता दी थी। जिसके बाद सोनाली और अर्शी के बीच एक डिसक्शन भी हुआ था कि ‘उन्हें (अर्शी) ऐसा नहीं करना चाहिए था। हालांकि अली को पता चलने के बाद अली ने ख़ुद सोनाली से इस बारे में बात कर ली थी और कहा था कि फीलिंग तो किसी के लिए आ सकती हैं और इसे बहुत लाइटली लिया था।

ख़ैर अली ने तो ये बात बहुत लाइटली ली, लेकिन दर्शकों को सोनाली फोगाट का प्यार कनफेस करना बिल्कुल लाइटली नहीं लगा और उन्होंने सोनाली फोगाट को ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने सोनाली फोगाट का जमकर मज़ाक उड़ाया। दर्शकों के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट कर सोनाली फोगाट के मज़े ले लिए। देखें सोशल मीडिया पर लोगों ने कैसे-कैसे ट्वीट किए।

सोनाली फोगाट अपनी जिदंगी के बारे में कई खुलासे करती रहती हैं। मंगलवार को प्रसारित हुए बिग बॉस 14 के एपिसोड में सोनाली फोगाट ने राहुल वैद्य से बातचीत में बताया कि उन्हें पति की मौते बाद एक शख्स से प्यार हो गया था, लेकिन किसी वजह से उन्हें शख्स से रिश्ता तोड़ना पड़ा था। उस शख्स के साथ सोनाली ने अपनी सारी जिंदगी बिताने का फैसला किया था। यह बात दो साल पुरानी है, जब अपने पति की मौत के बाद वह पूरी तरह टूट गई थीं और उन्हें किसी के सहारे की जरूरत थी। सोनाली ने बताया कि किसी वजह से उनका यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और टूट गया।


The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर

The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की लोकप्रियता ने बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों और सितारों को अपनी तरफ़ आकर्षित किया है। अब इस लिस्ट में शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद द फैमिली मैन सीरीज़ के रचयिता निर्देशक राज एंड डीके के अगले प्रोजेक्ट से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहिद कपूर ने इसका इशारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में किया है। वहीं, साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के भी इस प्रोजेक्ट में साथ आने की पुष्टि की है।

काफ़ी वक़्त से शाहिद के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की रिपोर्ट्स आ रही हैं। शाहिद ने रविवार रात को अपनी इंस्टा स्टोरी में राज एंड डीके के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके साथ लिखा- यह शुरू हो रहा है। इन बैड बॉयज़ के पास एक तगड़ा और डार्क प्लान है। शाहिद ने इसके कुछ घंटों बाद अपनी इंस्टोरी में साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ एक फोटो पोस्ट की, जिसमें रागिनी सेल्फी ले रही हैं और शाहिद उनके पीछे खड़े हैं। इसके साथ शाहिद ने लिखा- स्वागत है और अपनी सेल्फ़ी में शामिल करने के लिए शुक्रिया। मैं ख़ुशकिस्मत हूं।

इस वेब सीरीज़ को लेकर कोई एलान नहीं किया है, पर रिपोर्ट्स हैं कि इसे अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज़ में साउथ एक्टर विजय सेतुपति भी एक किरदार में दिखेंगे, जो हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म मास्टर में पैरेलल लीड रोल में नज़र आ चुके हैं। सीरीज़ का नाम सनी बताया जा रहा है। यह एक एक्शन सीरीज़ होगी। 

अगर फ़िल्मों की बात करें तो शाहिद की अगली रिलीज़ जर्सी है, जो इस साल दिवाली पर आ रही है। यह फ़िल्म इसी नाम से आयी तेलुगु फ़िल्म का रीमेक है। फ़िल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में हैं। शाहिद की आख़िरी रिलीज़ 2019 में आयी कबीर सिंह है, जो बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ी कामयाबी साबित हुई थी। फ़िल्म ने 200 करोड़ से अधिक कलेक्शन करके शाहिद को इस क्लब में एंट्री दिलवा दी थी। कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी।


गन्ना क्रय केंद्र पर चौकीदार की हत्या बदमाश गन्ना भरी ट्रैक्टर ट्राली ले जाने का किया विरोध       जयगुरुदेव संगत की ओर से छात्र-छात्राओं को भोजन प्रसाद किया वितरित       कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, जमकर की नारेबाजी       बैंक आफ बडौदा में नकाब लगाकर चोरी करने वाले 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार , अवैध असला माल बरामद       25 जनवरी 2021 का राशिफल: मकर राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी, लेकिन...       Share Market Tips: बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट       नई शिक्षा नीति पर अमल को सरकार दे सकती है अलग से फंड, शिक्षा मंत्रालय ने वित्त मंत्रालय को दिया है प्रस्ताव       Post Office के सुकन्या समृद्धि, आरडी और पीपीएफ खाते में ऑनलाइन जमा कर सकते हैं रुपये, जानें       Yes Bank के संस्थापक राणा कपूर को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली जमानत       बैंक के नाम पर आने वाले फर्जी मैसेज की कैसे करें पहचान       गिर गई सोने की कीमतें, चांदी में आई उछाल, जानिए क्या हो गए हैं भाव       Home First Finance के IPO को मिला अच्छा-खासा समर्थन, बोली के आखिरी दिन तक हुआ 26.57 गुना सब्सक्राइब       पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने की रिषभ पंत की तारीफ, कही...       ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज तेज गेंदबाज पर टीम से बाहर होने का खतरा       IPL की वजह से हुआ बदलाव, ICC ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल किया स्थगित       गणतंत्र दिवस के मौक़े पर आयी फ़िल्मों ने जब बॉक्स ऑफ़िस पर भी मचाया धमाल       The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर       शेखर कपूर ने कहा कि फूलन ने बैंडिट क्वीन देखकर कहा था कि मुझे लगा फिल्म में गाने होंगे       शादी के बाद वरुण धवन ने शेयर कीं अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज़, देखें एक्टर का कूल अंदाज़       Republic Day पर लौट रही है विक्की कौशल की 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक', सिनेमाघरों में फिर गूंजेगा Hows The Josh