अनिल कपूर ने शेयर किए सोनम व रणबीर के करियर की लॉन्चिंग के यादगार लम्हे

अनिल कपूर ने शेयर किए सोनम व रणबीर के करियर की लॉन्चिंग के यादगार लम्हे

ऋषि कपूर की तेरहवीं पर अनिल कपूर को वह फिर से बहुत याद आए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऋषि की याद में कुछ फोटोज़ शेयर कीं. यह फोटोज़ 2007 में हुए फिल्म सांवरिया की लॉन्चिंग की थीं. इस फिल्म से ऋषि-नीतू के बेटे रणबीर कपूर व अनिल कपूर-सुनीता की बेटी सोनम कपूर ने डेब्यू किया था.

अनिल ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'जेम्स को याद कर रहा हूं.सोनम व रणबीर के करियर की लॉन्चिंग जो नीतू, ऋषि व हम सबके लिए बेहद खूबसूरत यादों की तरह है.' तस्वीरों में ऋषि सुनीता कपूर तो अनिल नीतू के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

वहीं, दूसरी तस्वीर में रणबीर व सोनम के साथ अनिल व ऋषि पोज करते दिख रहे हैं. सांवरिया की बात करें तो सोनम-रणबीर की यह डेब्यू फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.फिल्म में रानी मुखर्जी भी नजर आई थीं. वहीं सलमान खान ने कैमियो किया था. फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थे.


ऋषि को प्यार से जेम्स बुलाते थे अनिल: इससे पहले ऋषि के निधन पर अनिल कपूर ने उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'ऋषि कपूर को जेम्स बुलाने का कारण ये था कि वह पहले ऐसे इंसान थे जो जेम्स डीन (अमेरिकन एक्टर) की तरह खूबसूरत दिखते थे. ऋषि को मेरे मुंह से यह बात सुनकर अच्छा लगता था, वह मेरे लिए हमेशा जेम्स होंगे.'