लोहड़ी सेलिब्रेशन के बाद सनी सिंह ने सोनाली सैगल के साथ किया जोरदार डांस

लोहड़ी सेलिब्रेशन के बाद सनी सिंह ने सोनाली सैगल के साथ किया जोरदार डांस

जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'जय मम्मी दी' के स्टार्स ने लोहड़ी का पर्व मनाया है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि यह फिल्म इस सप्ताह शुक्रवार को यानी 17 जनवरी को रिलीज होगी व फिल्म में सुप्रिया पाठक व पूनम ढिल्लन के साथ सनी सिंह व सोनाली सैगल लीड भूमिका में नजर आने वाली है। ऐसे में स्टार्स ने लोहड़ी का पर्व मनाया है व उसी की फोटोज़ सामने आईं हैं।

आपको बता दें कि लोहड़ी सेलिब्रेशन के बाद सनी सिंह ने सोनाली सैगल के साथ जोरदार डांस किया व इस दौरान भी दोनों के कई फोटोज क्लिक हुए जो सामने आए हैं। लोहड़ी सेलिब्रेशन के दौरान सभी बहुत खुश नजर आए व सभी को झूमते देखा गया। सोनाली सैगल ने जमकर भांगड़ा किया व सोनाली ने इस दौरान रेड कलर का सूट पहना हुआ था जो दिलकश दिखाई दे रहा था। इस दौरान पूनम व सनी सिंह का डांस भी गजब था व दोनों ने डांस करवाने के लिए तस्वीरों के लिए यूं दिया पोज जो दिखाई दे रहे हैं।

वहीं सुप्रिया पाठक के साथ सोनाली सैगल व सनी के साथ पूनम ढिल्लन ने किया जबरदस्त डांस व सभी के फोटोज खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस फिल्म की कहानी पूरी तरह पारिवारिक कॉमेडी पर आधारित है व फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। वहीं आपको याद हो इससे पहले सनी सिंह फिल्म उजड़ा चमन में नजर आए थे लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई।