लॉकडाउन के बाद अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर कंगना रनौत हो रही तैयार

लॉकडाउन के बाद अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर कंगना रनौत हो रही तैयार

कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है। इस कारण लोगों के कार्य करने के तरिके बदल गए हैं। अब सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्य कर रहे हैं।

वहीं अब समाचार आई है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लॉकडाउन के बाद अपनी फिल्म धाकड़ की तैयारियां प्रारम्भ कर दी है। जी दरअसल हाल ही में कंगना ने फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं।


हाल ही में कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर बोला कि उन्होंने फिल्म धाकड़ पर कार्य करना शुरुआत कर दिया है व वह इस समय वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग कर रही हैं। इसी के साथ अपनी फिल्म के साथियों के साथ वो औनलाइन ही अपने भूमिका व कहानी को समझने के लिए प्रयासरत है। वैसे इस वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग की कुछ फोटोज शेयर की गई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है
आपको हम यह भी बता दें कि धाकड़ एक एक्शन फिल्म है व इस फिल्म का निर्देशन रजनीश राजी घई कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत खतरनाक स्टंट करते दिखाई देंगी। इस फिल्म के बारे में यह तक बोला जा रहा है कि यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी जहां एक महिला प्रधान कलाकार लीड भूमिका में है। कंगना के बारे में बात करें तो वह इससे पहले भी अपने किरदारों व फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुकीं हैं।