एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कहा,''मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हूं....

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कहा,''मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हूं....

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं। कभी वह अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं तो कभी उन्हें लेकर कोई कंट्रोवर्सी हो जाती हैं। वैसे उर्वशी एक ऐसी अदाकारा हैं

जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे इन सभी के बीच बीते 3-4 महीने उनके लिए काफी तनावपूर्ण रहे हैं। हाल ही में इस बारे में उन्होंने एक वेबसाइट से बात की। इस बातचीत में उन्होंने कहा, “सोशल मीडिया स्पेस में बहुत नकारात्मकता है, जिसने मुझे मानसिक रूप से मुझे प्रभावित किया है।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, “मुझ पर कई झूठे आरोप लगे थे कि मैं रात 2 बजे से सुबह 4 बजे तक ऋतिक रोशन से फोन पर बात किया करती थी। इन झूठे आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान होता है, चाहे वह स्टार किड हो या एक बाहरी व्यक्ति। महत्वपूर्ण बात जो मैंने नोटिस की वह यह है कि इस तरह की कहानियां स्टार किड्स के लिए कभी नहीं होती हैं। मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास उनके लिए एक प्यार का एंगल है। ये चीजें मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग को प्रभावित करती हैं और शायद सुशांत के साथ भी यहीं हुआ होगा।”

जी दरअसल कुछ समय पहले ही उर्वशी का नाम ऋतिक के साथ जुड़ा था। कहा जा रहा था दोनों एक दूजे के प्यार में हैं लेकिन उर्वशी ने इसे गलत बताया है। वैसे काम के बारे में बात करें तो उर्वशी रौतेला को आप सभी ने आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा होगा जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था।