अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए श्रीदेवी व निर्माता बोनी कपूर के विवाह को किया याद

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए श्रीदेवी व निर्माता बोनी कपूर के विवाह को किया याद

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने माता-पिता दिवंगत अभनेत्री श्रीदेवी व निर्माता बोनी कपूर को विवाह की सालगिरह की शुभकामना दी. श्रीदेवी व बोनी कपूर ने 2 जून, 1996 को विवाह की थी. 

जाह्नवी कपूर ने एक श्वेत-श्याम तस्वीर पोस्ट की, जिसमें श्रीदेवी बोनी कपूर को गले लगाए नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, “शादी की सालगिरह मुबारक हो.” पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए स्मृति ईरानी व संजय कपूर ने रेड हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया. आपको बता दें कि इस समय लॉकडाउन के चलते जाह्नवी कपूर अपने परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. जाह्नवी इन दिनों पापा बोनी कपूर व खुशी के साथ सेल्फ क्वारंटाइन पर हैं. बता दें कि बोनी के घर के 3 हाउस स्टाफ कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.

इससे पहले जाह्नवी कपूर ने अपने पिता की ओर से एक मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि घर पर रहना ही हम सबके लिए बेहतर तरीका है. आप लोग भी सुरक्षित रहिए.

बोनी ने इस बारे में बोला था, 'मेरे बच्चे व घर में उपस्थित बाकी का स्टाफ अच्छा है. हम में से किसी में भी कोरोना के लक्ष्ण नजर नहीं आ रहे हैं. मैं महाराष्ट्र सरकार व बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने हमारी मदद की. मेडिकल टीम व बीएमसी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का हम सभी पालन कर रहे हैं.'