ऐक्ट्रेस दलजीत कौर ने बनाया नया पंजाबी म्यूजिक वीडियो

ऐक्ट्रेस दलजीत कौर ने बनाया नया पंजाबी म्यूजिक वीडियो

टीवी के कई शोज में दिखाई दे चुकीं दलजीत कौर ने पंजाबी इंडस्ट्री में एंट्री कर ली है. जी दरअसल अब तक उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में जगह बनाई है लेकिन अब वह पंजाब के लोगों के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार हैं.

वह एक नए अंदाज़ में पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नज़र आ रहीं हैं. उनके पंजाबी म्यूजिक वीडियो का नाम 'हरजाइयां' है जिसमें उन्होंने एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाया है. यह म्यूजिक वीडियो 27 जुलाई को रिलीज़ हो चुका है. इसे डायरेक्ट किया है रोहन शर्मा ने और इस गाने के सिंगर मुजीब उल हसन है. हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में दलजीत ने कहा कि पंजाबी इंडस्ट्री में ये उनका पहला म्यूजिक वीडियो है.

उन्होंने कहा," ये गाना सुनते ही मैंने डिसाइड कर लिया था कि ये गाना तो मुझे करना ही है. गाना अभी रिलीज़ हुआ है और बहुत ही प्यारा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये बहुत ही प्यारा सा रोमांटिक गाना है. इसे देखकर अब मुझे लग रहा है कि मैंने अब तक पंजाबी इंडस्ट्री में काम क्यों नहीं किया? मुझे सब लोग बोल रहे हैं कि मैं सरदारनी लग रही हूं. ये पहली बार है मैं एक फुल ऑन पंजाबी गाने में प्रॉपर पंजाबी गेटअप में हूं. आज तक मैंने जितने भी किरदार प्ले किए हों लेकिन मैंने ना ऐसा रोल प्ले किया और ना ही पंजाबी इंडस्ट्री में कभी ऐसा मौका लगा. ये मेरा पहला फुल ऑन पंजाबी म्यूजिक वीडियो में एक्सपोज़र है. मैं बहुत खुश हूं कि फाईनली इतने सालों बाद ही सही, पंजाबी इंडस्ट्री में मेरी शुरुआत हुई. बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है मेरे लुक के लिए, सब कह रहे हैं कि बड़ा इनोसेंट लग रहा है. किसी को स्माइल अच्छी लग रही है, किसी को गाना अच्छा लग रहा है और वो जो कपड़े पहने हैं वो भी बड़े देसी और पंजाबी हैं. अब तो मैं और भी पंजाबी इंडस्ट्री में काम करना चाहूंगी, जहां पर पंजाब में मैं और ऑथेंटिक शूट कर सकूं."

इसी के साथ दलजीत कौर ने बताया कि इस गाने की शूटिंग वो लॉकडाउन लगने से पहले कर चुकी थी. उन्होंने कहा, "ये लॉकडाउन से पहले मेरा आखिरी शूट था. मैं वो शूट ख़त्म करके वापस मुंबई आई हूं और तभी ये लॉकडाउन लग गया. उसका पैच वर्क बचा था लेकिन उसके बिना ही हमने इसे रिलीज़ किया क्योंकि गाना सच में बहुत ही प्यारा है. मैंने इसके पहले भी एक म्यूजिक वीडियो किया है उसका शूट दुबई में किया था. लेकिन ये जो गाना है और एक गांव में एक हवेली में शूट करने का जो फील था वो ऐसा था की हम फुल ब्लास्ट म्यूजिक लगा रहे थे. ऐसा था की जब मेरा फेस का शॉट था, आंखों का शॉट था तो हम ये गाना हम बार-बार लगा रहे थे और हमने 14 से 15 घंटे शूट किया. एक बार भी सेम गाना सुनकर हम बोर भी नहीं हुए. कोई भी पैराग्राफ कभी भी लगा देते थे तो फील आ जाता था. ऐसा हो गया था की ये गाना सबके मुंह पर चढ़ गया था, लाइट मैन हो या सेट दादा सब यही गाना गा रहे थे. उम्मीद ये हरजाइयां गाना सभी फैंस को भी पसंद आए.'' इस तरह उन्होंने गाने को लेकर कई खुलासे किये जो बेहतरीन रहे. इस तरह दलजीत ने पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू कर लिया है जो उनके लिए बहुत शानदार रहा है.