अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए नजर आए सलमान फोटो हुई वायरल

अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए नजर आए सलमान फोटो हुई वायरल

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 27 दिसंबर को बेटी आयत को जन्म दिया था. इसके अतिरिक्त इस दिन सलमान खान का भी जन्मदिन था । बहन की डिलीवरी की वजह से सलमान ने अपना बर्थडे भी नहीं मनाया था.

वही अब सलमान की आयत को गोद में लिए फोटो साामने आई है । वही इस तस्वीर को अर्पिता खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में सलमान अपनी भांजी आयत को गोद में उठाए हुए हैं. उनके साथ मां सलमा खान भी नजर आ रही हैं । दोनों आयत को निहार रहे हैं .

इसके अतिरिक्त फोटो को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, 'इस संसार में ऐसी कोई भी वस्तु नहीं है जिससे मुझे भय लगता है क्योंकि मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ खड़े हो व मुझे कभी कुछ नहीं होने देंगे । अब आयत को भी यही सुरक्षा मिल सकती है. यह हाथ भगवान ने भेजे हैं. हमेशा आपकी शुक्रगुजार रहूंगी सलमान खान व मां सलमा खान.'आयत के जन्म पर सलमान ने ट्वीट कर लिखा था, 'इस खूबसूरत संसार में तुम्हारा स्वागत है आयत. धन्यवाद अर्पिता व आयुष मुझे इस बर्थडे पर बेस्ट गिफ्ट देने के लिए. तुम्हें सबका प्यार व आशीर्वाद मिले व तुम हम सबको गर्व महसूस करवाओ.' आयत के जन्म के तीन दिन बाद आयुष शर्मा ने भी फोटोज़ साझा की थीं .

इसके अलावा आयुष ने फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा था, 'इस खूबसूरत संसार में स्वागत है आयत!’ आयत के जन्म को ज़िंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाला लम्हा बताते हुए आयुष ने सबके ज़िंदगी को प्यार व आनंद से भर देने की शुभेच्छा भी प्रकट की थी.'अर्पिता व आयुष ने वर्ष 2014 में विवाह की थी । इसके अतिरिक्त फिर वर्ष 2016 में बेटे आहिल को जन्म दिया था. आयुष का संबंध हिमाचल प्रदेश के बड़े सियासी परिवार से है व वह जल्द ही अपनी फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग प्रारम्भ करने वाले हैं. वहीं सलमान की अगली फिल्म 'राधे' है । जिसे प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे .