सोहा अली खानव कुणाल खेमू के हुए आज 5 वर्ष सारे, पढ़े

सोहा अली खानव कुणाल खेमू  के हुए  आज 5 वर्ष सारे, पढ़े

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) व कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की विवाह को आज 5 वर्ष सारे हो गए हैं। दोनों अपने इस खास दिन को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों ने 25 जनवरी 2015 को विवाह की थी। सोहा व कुणाल की लव स्टोरी (Love Story) बहुत ज्यादा दिलचस्प है। सोहा अली खान को फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान कुणाल खेमू से मिली थी।

तब दोनों की होने वाली नोकझोंक को देखकर कोई नहीं कहता था कि दोनों की केमिस्ट्री इतनी अच्छी हो जाएंगी कि दोनों विवाह कर एक-दूसरे के साथ रहना का निर्णय ले लेंगे। इस खास मौके पर कुणाल ने अपनी विवाह का एक वीडियो शेयर किया है। सोहा ने अपने इस खास दिन पर इंस्टाग्राम पर वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए हैं।



वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा- 'पांच वर्ष हो गए हैं व लगता है कि मैंने सभी लोगों के साथ एक अच्छा वक्त बिताया है। इतनी अच्छी होने व कभी-कभी नहीं भी, होने के लिए शुक्रिया। सभी हंसी व आंसू के लिए शुक्रिया।

जितने गले लगाए व जितनी बार घूरकर देखा, उन सबके लिए शुक्रिया। मेरी दोस्त बनने के लिए व मेरी पत्नी बनने के लिए शुक्रिया। मुझे पिता बनाने के लिए ओर मुझे एक नयी जिंदगी देने के लिए शुक्रिया'सोहा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग वीडियो के शॉर्ट क्ल‍िप्स शेयर किए हैं। उन्होंने कुणाल को विवाह की पांचवी सालगिरह पर सादगी से शुभकामना दी है। बता दें सोहा अली खान व कुणाल खेमू ने 25 जनवरी 2015 को विवाह की थी। वीडियो में सोहा विवाह के जोड़े में बहुत ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, कुणाल सफेद शेरवानी में बहुत ज्यादा हैंडसम लग रहे थे

वर्ष 2015 में दोनों की विवाह एक ग्रैंड रॉयल वेडिंग थी। वर्ष 2014 में कुणाल ने सोहा को घुटनों पर बैठकर विवाह के लिए प्रपोज किया, जिसके बाद सोहा ने कुणाल खेमू को अपनी मां शर्मिला टैगोर से मिलवाने का निर्णय लिया। कुणाल की आदत व नेचर देख मां ने ही कुणाल खेमू को पसंद कर दिया व विवाह के लिए हां कर दिया था।

वर्क फ्रंट पर कुणाल खेमू जल्द ही फिल्म मलंग में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर व अनिल कपूर अहम भूमिका में हैं। फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है।