मास्टर के लिए बेकाबू हुई भीड़:सोशल डिस्टेंसिंग भूले दर्शक, मास्क भी गायब, कोरोना काल में किसी फिल्म के लिए पहली बार दिखा ऐसा क्रेज

मास्टर के लिए बेकाबू हुई भीड़:सोशल डिस्टेंसिंग भूले दर्शक, मास्क भी गायब, कोरोना काल में किसी फिल्म के लिए पहली बार दिखा ऐसा क्रेज

विजय और विजय सेतुपति स्टारर तमिल एक्शन ड्रामा 'मास्टर' को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है। कोरोना काल में रिलीज हुई यह वह फिल्म साबित हुई है, जो न केवल ऑडियंस को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हुई। बल्कि इसके शो भी हाउसफुल जा रहे हैं। हालांकि, इस दौरान सिनेमाघरों के बाहर और अंदर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती नजर आईं।

न मास्क दिखा, न सोशल डिस्टेंसिंग

दर्शक एक दिन पहले से ही सिनेमाघरों की टिकट खिड़की के बाहर लंबी-लंबी कतारों में दिखाई दिए। जब फिल्म रिलीज हुई तो न केवल तमिलनाडु, बल्कि मुंबई के सिनेमाघरों के अंदर और बाहर भी दर्शकों की बेकाबू भीड़ नजर आई। अपने चहेते एक्टर्स की फिल्म का जश्न मनाने में लोग यह भूल गए कि कोरोना अभी पूरी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और न ही ज्यादातर लोगों के चेहरे पर मास्क नजर आया।

ट्रेड एनालिस्ट ने बताया बॉक्स ऑफिस पर सुनामी

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "यह बॉक्स ऑफिस पर सुनामी है। मास्टर को जबरदस्त शुरुआत मिली है। सिर्फ दोबारा साबित होना बाकी है। दर्शक जो देखना चाहते हैं, आप उन्हें वह दीजिए, वे आपको कभी निराश नहीं करेंगे। बेहतर तरीके से बनाए मनोरंजन को बड़े पर्दे पर देखने का चार्म कभी बंद नहीं होगा।"

तीन भाषाओं में रिलीज हुई 'मास्टर'

मंगलवार को पोंगल के मौके पर लोकेश कनागराज के निर्देशन में बनी 'मास्टर' को तमिल के साथ तेलुगु और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया। हिंदी वर्जन 14 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंचेगा। फिल्म में विजय और विजय सेतुपति के अलावा मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास और नसर की भी अहम भूमिका है। डायरेक्टर लोकेश कनागराज और को-राइटर रत्न कुमार ने भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दी है।


कौन हैं नताशा दलाल को महेंदी लगाने वाली आर्टिस्ट वीना नगाड़ा, ईशा अंबानी और दीपिका को भी कर चुकी हैं तैयार

कौन हैं नताशा दलाल को महेंदी लगाने वाली आर्टिस्ट वीना नगाड़ा, ईशा अंबानी और दीपिका को भी कर चुकी हैं तैयार

बस कुछ ही देर में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी का समारोह अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' विला में जारी है। कोरोना महामारी के चलते वरुण धवन की शादी में सीमित मेहमान ही पहुंचे। इस बीच नताशा दलाल को शादी के लिए मेहंदी लगाने वाली मेहंदी आर्टिस्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

नताशा दलाल को मेहंदी मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नगाड़ा ने लगाई है। शनिवार को वीना अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' विला में पहुंची थीं। इस बात की जानकारी विरल भियानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। बात करें वीना नगाड़ा की तो वह मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को उनकी शादी के लिए मेहंदी लगाई है।


इनमें दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और काजल अग्रवाल सहित बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं वीना नगाड़ा ने भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में भी उनको मेहंदी लगाई थी। बात करें वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तो लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया है। वरुण धवन और नताशा दलाल ने काफी समय तक मीडिया के सामने अपने रिश्ते पर खुलकर बात भी नहीं की थी।


हालिया खबरों के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के प्लानर ही वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के प्लानर भी हैं। सूत्रों की मानें तो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में कटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस और रणबीर कपूर सहित कुछ सितारों के शामिल होने की संभावना है।  

वहीं वरुण धवन की शादी से पहले उनके चाचा और मशहूर अभिनेता अनिल धवन ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने भतीजे वरुण की शादी को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया। साथ ही शादी को लेकर ढेर सारी बातें भी कीं। अनिल धवन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात की।


इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम सभी काफी खुश और उत्साह हैं। वरुण की जेनरेशन की परिवार में यह आखिरी शादी है। रोहित (वरुण के भाई) की शादी हो चुकी है, मेरे बच्चों की शादी हो चुकी है और मेरे बड़े भाई के बच्चों की भी शादी हो चुकी है। तो यह पूरा सर्कल हो जाएगा। परिवार की मौजूदगी में हम शादी की रस्में कर रहे हैं। कुछ भी बड़ा नहीं हो रहा है।' अनिल धवन ने इस दौरान यह भी बताया है कि कोरोना महामारी के चलते उन्होंने सीमित मेहमानों को ही न्योता दिया है। 


ऐसा पहला राज्य बना यूपी, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तैयार हो रही एयरस्ट्रिप       ATM बना कुबेर खजाना, नोटों की बारिश बटन दबाते ही, लूटम-लूट मच गई       हत्याओं से दहला यूपी: जमीन विवाद से परिवारों में मचा मातम       मदरसों के मुद्दे पर दुविधा में फंसी कांग्रेस, असम में भाजपा ने घुसपैठ को बनाया हथियार       चीन-अमेरिका भिड़े! साउथ चाइना सी में उतरे युद्धपोत       मस्जिद के लिए चंदा लेने कश्मीर से MP आए युवक लापता       लालू यादव पर बड़ी खबर: सेहत पर सामने आई ये रिपोर्ट       आतंकियों के Apps, Whatsapp-Facebook छोड़ा       ट्रैक्टर रैली क्यों, किसानों के नेताओं के पास नहीं जवाब       भारत- चीन की अहम बैठक, 11 घंटे तक LAC तनाव पर चर्चा       अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, इन राज्यों में जारी हुआ अलर्ट       ऐसे शुरू हुआ व‍िजयाराजे का स‍ियासी सफर, दो बड़ी राजनीतिक पार्टियों से था गहरा नाता       ट्रैक्टर रैली का रूट, कहां से शुरू, किन रास्तों से गुजरेंगे किसान       MP: प्यारे मियां केस में 3 और लड़कियों की हालत गंभीर       कोरोना वैक्सीन लगवाने का नाटक, जानिए सच       BJP पर राहुल गांधी का बड़ा हमला - नागपुर का 'निकरवाला' कभी नहीं तय कर सकता किसी राज्य का भविष्य       Cold Wave India : उत्तर और मध्य भारत में अगले तीन से चार दिनों में पड़ेगी कड़ाके की सर्दी       Kisan Andolan: कांग्रेस की चेतावनी, किसानों की मांग पूरी नहीं हुई तो संसद सत्र होगा हंगामेदार       Honda Grazia का Sports Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानें आपके बजट में कितनी है फिट       रात में बच्चे को सोने नहीं देती खांसी तो इन घरेलू उपायों से दिलाएं आराम