26 मई को लॉन्च किया जाएगा Realme X3 SuperZoom, ये है कीमत

26 मई को लॉन्च किया जाएगा Realme  X3 SuperZoom, ये है कीमत

Smart Phone निर्माता कंपनी Realme अपने अपकमिंग डिवाइस Realme X3 SuperZoom को लेकर अभी तक कई टीजर जारी कर चुकी है. कंपनी पहले ही खुलासा कर चुकी है कि इस Smart Phone में शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए यूजर्स को 60x जूम सपोर्ट मिलेगा.

वहीं आज इस Smart Phone के अन्य सभी विशेषता समेत मूल्य भी सामने आ जाएगी. क्योंकि आज यानि 26 मई को Realme X3 SuperZoom आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जाएगा व आप इसका लाइव स्टीम घर बैठे देख सकते हैं.

Realme X3 SuperZoom का लॉन्च लाइव स्ट्रीम

Realme X3 SuperZoom आज यूरोप में भारतीय समय के अनुसार दोपहर 2 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसके लिए डिजिटल इवेंट का आयो​जन किया है. जिसे कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनल्स Facebook, Twitter व YouTube पर देखा जा सकता है.इसके अतिरिक्त यह कंपनी की वेबसाइट पर भी लाइव इवेंट देखा जा सकता है. लॉन्च लाइव इवेंट देखने के लिए यहां क्लिक करें. उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी Smart Phone के साथ ही कई अन्य प्रोडक्ट्स भी लॉन्च कर सकती है. वैसे बता दें हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में Realme Buds Air Neo व Realme Smart TV को लॉन्च किया है.

Realme X3 SuperZoom के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Realme X3 SuperZoom को लेकर कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि इस Smart Phone में इन्हांस्ड जूम सपोर्ट दिया जाएगा. इसके अतिरिक्त 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का भी टीज सामने आया था. इसके अतिरिक्त Realme India के सीईओ माधव सेठ ने पिछले दिनों​ हिंट दिया था इस Smart Phone में डेडिकेटेड जूम व Starry Mode उपलब्ध होगा. यह यूरोप के बाद हिंदुस्तान में लॉन्च किया जा सकता है.

हाल ही में Realme X3 SuperZoom के कैमरा सैंपल्स भी टीज किए गए हैं. कंपनी के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई इमेज में कई मैग्निफिकेशनल लेवल रेंज की फोटोज़ शामिल हैं. इन तस्वीरों में 1X से लेकर 60X व 5X जूम सेटिंग्स पर क्ल्कि की गईं फोटोज़ हैं. Smart Phone में पेरीस्कोपिक कैमरा फीचर मिलेगा. इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. वहीं सेल्फी के लिए 32MP फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

अन्य लीक्स के अनुसार के अनुसार Realme X3 SuperZoom में 6.57 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है. इस Smart Phone को Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश किया जाएगा व इसमें 12GB रैम उपलब्ध होगा. क्षमता बैकअप के लिए फोन में 4,200mAh की बैटरी दी जा सकती है. लीक्स की मानें तो इस Smart Phone में 48MP का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध होगा.