Realme का ये नया स्मार्टफोन 10 हजार से भी कम में ला सकते है अपने घर

Realme का ये नया स्मार्टफोन 10 हजार से भी कम में ला सकते है अपने घर

चीनी Smart Phone ब्रांड रियलमी (Realme) के स्मार्टफोन्स को हिंदुस्तान समेत कई राष्ट्रों में बहुत ही अधिक पसंद किया जाता है. यदि आप भी एक रियलमी यूजर हैं या आप भी एक ऐसे नए टेलीफोन की तलाश करने में लगे हुए है जो कम मूल्य में आपको लेटेस्ट फीचर्स दे, तो हम आपको बता दें कि Realme 9i 5G एकदम ऐसा ही एक टेलीफोन है. 10 हजार रुपये से सस्ता ये Smart Phone की सारते कमाल के फीचर्स से लैस है और ये एक 5G Smart Phone है तो चलिए  जानते हैं कि इस टेलीफोन में क्या फीचर्स समेत अन्य चीजों के बारें में....

Realme 9i 5G लॉन्चिंग डेट: आधिकारिक तौर पर इस बात का पता चल चुका है कि रियलमी के नए 5G स्मार्टफोन, Realme 9i 5G को कब पेश किया जाने वाला है. इस Smart Phone को ‘5G Rockstar’ के नाम से बाजार किया जा रहा है और आधिकारिक पोस्टर के हिसाब से इस स्टाइलिश Smart Phone को 18 अगस्त, 2022 को इण्डिया में पेश किया जा चुका है. 

Realme 9i 5G प्राइस: अब हम बात करने जा रहे है रियलमी (Realme) के नए 5G Smart Phone की सबसे बड़ी विशेषता के बारे में. रियलमी का यह अफोर्डेबल फोन, Realme 9i 5G को 10 हजर रुपये से कम में भी खरीद सकते है. इस Smart Phone का जो सबसे महंगा वेरिएंट होने वाला है, जिसका मूल्य भी 15 हजार रुपये से कम होगी. रियलमी का यह 5G Smart Phone बहुत सस्ते में खरीदा जा सकता है. 

Realme 9i 5G स्पेसिफिकेशन्स: Realme 9i 5G दरअसल रियलमी के इस साल पेश हुए Realme 9i का ही 5G वेरिएंट है. ये Smart Phone Dimensity 810 चिपसेट पर काम  करने वाला है और देखने में भी काफी स्टाइलिश होने वाला है. Realme 9i 5G का रियर कैमरा सेटअप कैमरा आइलैंड से थोड़ा उठा हुआ होगा और इसमें पावर बटन पहो की दाईं तरफ ही प्रदान किया जा रहा है. जिसमे पावर बटन में फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी लगाया गया है. अभी इस टेलीफोन के बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है.