Realme ने C-सीरीज के दो नए Smart Phone करेगा लॉन्च, जाने कीमत

Realme ने C-सीरीज के दो नए Smart Phone करेगा लॉन्च, जाने कीमत

Realme अपनी लोकप्रिय C-सीरीज के तहत हिंदुस्तान में दो नए Smart Phone लॉन्च करने की योजना बना रहा है। कंपनी ने बोला है कि Realme C12 व Realme C15 को 18 अगस्त को हिंदुस्तान में लॉन्च किया जाएगा।

 कंपनी ने वर्चुअल इवेंट के लिए इनवाइट भेज दिए हैं। ये फोन दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होंगे। कंपनी ने C12 व C15 दोनों के लिए अपनी वेबसाइट पर बैनर भी लगाए हैं। अभी तक कंपनी द्वारा ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, एंट्री-लेवल सेगमेंट में C12 व C15 के होने की उम्मीद है।

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इन दोनों स्मार्टफोन्स के लॉन्च डेट के बारे में खुलासा किया है। कंपनी द्वारा लगाए गए बैनर को देखकर हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि ये दोनों Smart Phone बजट में होंगे। C12 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा, जबकि C15 एक क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। दोनों फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ ही दोनों फोन में कैमरा सेटअप के तहत बैक पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

Realme C15- 
वहीं, Realme C15 की बात करें तो इसमें HD+ रेजॉलूशन वाला 6.5 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले फीचर किया जा सकता है, जिसकी ब्राइटनेस 460 nits तक हो सकती है। फोन के स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 88.7% तक दिया जा सकता है। यह Smart Phone 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

फोन में 3 जीबी व 4 जीबी के रैम ऑप्शन के साथ MediaTek Helio G35 SoC प्रोसेसर मिल सकता है। इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी होने कि सम्भावना है।

कैमरा-
इसमें 13 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा व सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Realme C12
Realme C12 में भी HD+ रेजॉलूशन वाला 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें भी 6,000mAh बैटरी मिलेगी, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी।