Google हार्डवेयर ईवेंट पर, होम स्मार्ट स्पीकर लॉन्च, जाने कीमत

Google हार्डवेयर ईवेंट पर, होम स्मार्ट स्पीकर लॉन्च, जाने कीमत

Google हार्डवेयर ईवेंट पर, नेस्ट ऑडियो हार्डवेयर के उस समूह में से एक है जिसे इसके द्वारा रोल किया गया है। Google होम स्मार्ट स्पीकर लॉन्च किए चार साल हो चुके हैं।

नेस्ट ऑडियो एक 19 मिमी ट्वीटर और 75 मिमी मिड-वूफर के साथ आता है, जो एक फुलर और अधिक प्राकृतिक ध्वनि देता है। Google होम स्पीकर की तुलना में, Google का कहना है कि नेस्ट ऑडियो 50% अधिक बास और 75% अधिक वॉल्यूम प्रदान करता है।

Google होम मैक्स में पेश किया गया EQ फीचर नेस्ट ऑडियो में भी शामिल है। ईक्यू फीचर अंतरिक्ष के ध्वनिकी के अनुसार डिवाइस के ऑडियो को समायोजित करता है। यह एंबिएंट आईक्यू की एक अतिरिक्त विशेषता है जो पृष्ठभूमि शोर के अनुसार मात्रा को समायोजित करता है। नेस्ट ऑडियो अन्य स्मार्ट वक्ताओं के साथ संगत है: Google होम, नेस्ट मिनी और नेस्ट हब। उपयोगकर्ता एक साथ एक-दूसरे पर एक ही ऑडियो चलाने के लिए उन्हें एक साथ जोड़ सकते हैं या उपयोगकर्ता के एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने पर स्पीकर से स्पीकर में स्थानांतरित किया जा सकता है। Google होम की तुलना में Google सहायक 200% तेजी से प्रतिक्रिया देगा।

स्मार्ट स्पीकर में अपनी तरफ टच कंट्रोल की श्रृंखला, टैप पर वॉल्यूम कम करने की क्षमता जैसी विशेषताएं भी हैं। इसमें माइक्रोफोन को चालू और बंद करने के लिए एक स्विच भी है, जो अन्य सभी स्मार्ट स्पीकर के पास है। नेस्ट ऑडियो विभिन्न प्रकार के रंगों में आता है: चॉक, चारकोल, रेत, ऋषि, आकाश और 5 अक्टूबर से खरीदने के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत $ 99 है।