Lockdown : paytm ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इतने प्रतिशत का मिल रहा कैशबैक

Lockdown : paytm ग्राहकों के लिए खुशखबरी, इतने प्रतिशत का मिल रहा कैशबैक

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच पेटिएम (paytm) ग्राहकों के लिए खुशखबरी लाई है। कंपनी ने अपने प्लैटफॉर्म पर ‘weekend special offer’ का ऐलान किया है, जिससे रिचार्ज कराने पर 50% का कैशबैक दिया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर 4G Data Add-on Packs रिचार्ज कराने पर ही कैशबैक देगा।

पेटिएम ने बताया कि इस ऑफर के तहत ग्राहक अधिकतम 10 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। इस ऑफर का प्रयोग सप्ताह में सिर्फ एक बार किया जा सकता है। कंपनी का बोलना है कि ऑफर शुक्रवार (3 अप्रैल) दोपहर 2 बजे से प्रारम्भ होकर रविवार रात 12 बजे तक रहेगा।


 टेलिकॉमटॉक ने पेटिएम के हवाले से बताया कि ये वीकेंड स्पेशल ऑफर, रिलायंस जियो, एयरटेल व वोडाफोन आईडिया के ग्राहकों के लिए है, जिसका लाभ पाने के लिए उन्हें रिचार्ज कराते समय ‘MobileData’ प्रोमो कोड का प्रयोग करना होगा।

पेटिएम ऑफर जियो के 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये व 101 रुपये वाले डेटा-ऐड ऑन पैक पर लागू होता है, वहीं ये ऑफर एयरटेल के 48 रुपये व 98 रुपये वाले पैक पर पाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त पेटिएम का ये ऑफर वोडाफोन आईडिया के 16 रुपये, 48 रुपये व 98 रुपये के प्लान पर मिलेगा।

एयरटेल व वोडाफोन प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स
एयरटेल के 48 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैधता के लिए 3 जीबी डेटा मिलता है। इसके अतिरिक्त 98 रुपये वाले प्लान में 28 दिन के लिए 6 जीबी डेटा मिलता है। वहीं, वोडाफोन के 16 रुपये वाले प्लान में 24 घंटे के लिए 1 जीबी डेटा दिया जाता है। साथ ही 48 व 98 रुपये वाले प्लान एयरटेल की तरह ही कार्य करते हैं।