आज सेल के लिए लॉन्च हुआ Micromax In Note 1, जानें

आज सेल के लिए लॉन्च हुआ Micromax In Note 1, जानें

Micromax ने हाल ही में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे. इनमें से एक की बिक्री हाल ही में टाल दी गई थी, लेकिन Micromax In Note 1 की बिक्री आज से शुरू हो रही है.

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से आज दोपहर 12 बजे से Micromax In Note 1 ख़रीदा जा सकेगा. इस स्मार्टफ़ोन की क़ीमत 10,999 रुपये है.

Micromax In Note 1 के दो स्टोरेज वेरिएंट है. बेस वेरिएंट में 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जबकि टॉप वेरिएंट में 128GB की स्टोरेज है. इसके दो कलर ऑप्शन्स हैं ग्रीन और व्हाइट.

ऑफर्स की बात करें तो Micromax In Note 1 को American Express कार्ड के जरिए फ्लैट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को भी डिस्काउंट दिया जाएगा.


 
Micromax In Note 1 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 6.67 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफ़ोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर पर चलता है.

Micromax In Note 1 में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है, जबकि तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. चौथे लेंस के तौर पर 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है.


 
Micromax In Note 1 में 16 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है. इस फ़ोन की बैटरी 5,000mAh की है और ये 18W फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट करता है. इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर और 3.5mm हेडफ़ोन जैक दिया गया है.


अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें

अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें

नई दिल्ली : वाहनों पर फास्टैग को लगवाना अनिवार्य होने वाला है क्योंकि अगले महीने टोल प्लाजा पर केवल फास्टैग के जरिए टैक्स कटेगा। अगर ऐसे में आपने अभी तक फास्टैग को नहीं लिया है तो घर बैठे बैठे व्हाट्सऐप के जरिए भी इसको आर्डर कर सकते हैं। देश के प्रमुख निजी बैंक ICICI बैंक ने इस सुविधा को शुरू कर दिया है।

बैंक ने दिया यह विकल्प
अब ज्यादातर लोग व्हाट्सऐप के जरिए अपने बैंकों के कई सारे कामों को आसानी से कर लेते हैं। ऐसे में ज्यादातर बैंक अपनी बैंकिंग सेवाओं को व्हाट्सऐप पर लेकर आ रहा है। इस क्रम में बैंक नेटबैंकिंग, पोर्टल के अलावा गूगल पे और अपने आई मोबाइल ऐप के जरिए भी फास्टैग को खरीदने की सुविधा दे रहा है।

ऐसे करें व्हाट्सऐप पर फास्टैग ऑर्डर
– 8640086400 पर व्हाट्सऐप पर hi भेजें

-विकल्प तीन चुने ICICI BANK Fastag services

– विकल्प तीन फिर से चुने Apply for a new tag

– फिर आपको एक लिंक दिया जाएगा जो आपको ICICI Fastag एप्लीकेशन पेज पर रीडायरेक्ट करेगा।

– आवश्यक विवरण भरे और आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें।

– भुगतान होने के बाद आपका आदेश प्रोसेस हो जाएगा और फास्टैग आपके पते पर भेज दिया जाएगा।

एक बार फास्टैग हासिल करने के बाद टैग को बैंक के इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई,एनईएफटी प्लेटफॉर्मों का उपयोग करके इस लिंक www.icicibank.com/fastag पर जाकर ऑनलाइन फंड के साथ पुनः लोड किया जा सकता है।

गूगल पे के जरिए फास्टैग कर सकते हैं ऑर्डर
– अगर आप गूगल पे इस्तेमाल करते हैं तो ‘Businesses’ के तहत ICICI BANK Fastag पर क्लिक करें।

– अपना पैन विवरण, आरसी कॉपी , वाहन संख्या और पता दर्ज करें।

– ओटीपी के माध्यम से अपना मोबाइल नंबर सत्यापित करें और भुगतान के साथ आगे बढ़ें।

– भुगतान हो जाने के बाद आपका आदेश प्रोसेस हो जाएगा और फास्टैग अपने पते पर भेज दिया जाएगा।


सीएम योगी, कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा के पिता को दी श्रद्धांजलि       यूपी में बची इतनी वैक्सीन, 22 जनवरी को फिर टीकाकरण       वैक्सीन से मौत! टीका लगवाने के 24 घंटे बाद तोड़ा दम, UP में हड़कंप       लखनऊ में कोरोना हारा, 6 महीने में सिर्फ इतने संक्रमित       लखनऊ में रेल हादसा, पटरी से उतरे ट्रेन के डिब्बे       यूपी कैबिनेट विस्तार, 26 जनवरी के बाद कई मंत्रियों की छुट्टी       पाकिस्तान में मोदी-मोदी, अलग सिंधु देश की उठी मांग       WHO पर हावी है चीन, तो कैसे पता चलेगा कोरोना का स्रोत       वुहान लैब के वैज्ञानिकों ने उगला राज, ‘कोरोना’ पर दुनिया के सामने बेनकाब हुआ चीन       अब तक 10 से ज्यादा पत्रकारों की मौत, इस देश में दो जजों की गोली मारकर हत्या       वैक्सीन लाई करीब, कोरोना से जंग में ओली के साथ मोदी सरकार       खुले स्कूलः इन नियमों का पालन होगा जरुरी, बच्चे क्लासेज के लिए तैयार       फिर थर्राई धरती, भूकंप ने लोगों की उड़ाई नींद       शराब पर बैन, खरीदने-बेचने पर 1000 जुर्माना       एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, आपस में टकराईं 10 से ज्यादा गाड़ियां       पाकिस्तान का हमला! अंधेरे में तड़तड़ाई गोलियां, श्रीनगर में गूंजी चीखें       आमने -सामने से भिड़ी गाड़ियां, जोरदार टक्कर में 13 घायल       कंपकपाती ठंड का अलर्टः घने कोहरे- बर्फीली हवाओं का सितम जारी       बंगाल में भाजपा के खिलाफ ममता की बड़ी रणनीति, रथयात्राओं का जवाब पदयात्राओं से       ट्रेन में डिलिवरी, 3 Idiots का रेंचो बना लैब टेक्निशन