जानिए, Samsung Galaxy Tab S6 की कीमत

जानिए, Samsung Galaxy Tab S6 की कीमत

कोरिया की Smart Phone निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द गैलेक्सी टैब एस6 Samsung Galaxy Tab S6 के 5जी वेरिएंट को लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी टैब एस6 के 5जी वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक साइट पर स्पॉट किया गया है। हालांकि, यूजर्स को इस वेरिएंट में 4जी नेटवर्क वाले विशेषता ही मिलेंगे। वहीं, कंपनी ने इससे पहले गैलेक्सी टैब एस6 को हिंदुस्तान समेत कई राष्ट्रों में उतारा था।

जानकारी के लिए आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सैमसंग के इस टैब को आधिकारिक साइट पर स्पॉट किया गया है। कंपनी ने इस टैब के 5जी वेरिएंट को SM-T866N मॉडल नंबर दिया है। साइट पर उपस्थित जानकारी के अनुसार, कंपनी इस वेरिएंट के अतिरिक्त गैलेक्सी टैब एस6 एलटीई व वाई-फाई वेरिएंट्स को भी पेश करेगी। हालांकि, सैमसंग ने अब तक गैलेक्सी टैब एस6 5जी वेरिएंट की लॉन्चिंग व विशेषता को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है।

Samsung Galaxy Tab S6 की कीमत: कंपनी ने गैलेक्सी टैब एस6 के 6 जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की मूल्य 59,900 रुपये रखी है। वहीं, ग्राहक इस टैब को ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट व कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy Tab S6 की स्पेसिफिकेशन: इस टैब में 10.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2560x1600 पिक्सल है। साथ ही यह टैब एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी दिया है। साथ ही बता दें कि गैलेक्सी टैब एस6 संसार का पहला टैबलेट है जिसमें एचडीआर 10प्लस का सपोर्ट है।

Samsung Galaxy Tab S6 का कैमरा: कैमरा की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर व 5 मेगापिक्सल का शूटर उपस्थित है। वहीं, यूजर्स 8 मेगापिक्सल वाले कैमरा से सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। रियर कैमरे के साथ वाइड एंगल भी मिलेगा।

Samsung Galaxy Tab S6 की कनेक्टिविटी व बैटरी: कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, 4जी VoLTE, जीपीएस व यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे विशेषता दिए हैं। साथ ही 7,040 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।