जल्द आ रहा हैं आपके बजट में सैमसंग का यह धांसू स्मार्टफोन

जल्द आ रहा हैं आपके बजट में सैमसंग का यह धांसू स्मार्टफोन

सैमसंग भारत में नया Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। यह कंपनी का नया बजट स्मार्टफोन होगा। कुछ दिन पहले यह बेंचमार्किंग वेबसाइट पर नजर आया था और अब ताजा रिपोर्ट की मानें तो यह कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर भी लिस्ट हो गया है। सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन कंपनी के गैलेक्सी M01s को रिप्लेस करेगा, जो भारत में जुलाई में लॉन्च किया गया था।

mysmartprice की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इंडिया की वेबसाइट के सपोर्ट पेज पर फोन को मॉडल नंबर SM-M025F/DS से लिस्ट किया गया है। यहां DS का मतलब डुअल सिम सपोर्ट से हो सकता है। सपोर्ट पेज पर फोन के स्पेसिफिकेशंस की डिटेल तो मौजूद नहीं है, हालांकि यह जरूर साफ हो जाता है कि फोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है।

क्या होंगे फ़ोन के स्पेसिफिकेशन 
बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर मौजूद डिटेल्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एम02 स्मार्टफोन एंड्रॉएड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें 3 जीबी रैम मिलेगी। फोन में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज और 1.80GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिल सकता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

क्या होगी कीमत
सैमसंग के वर्तमान मॉडल Galaxy M01s की कीमत 9499 रुपये है। उम्मीद है कि नया मॉडल भी 10 हजार रुपये से कम कीमत में उतारा जा सकता है। सैमसंग M01s के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें इनफिनिटी-वी डिस्प्ले, मीडियाटेक MT6762 प्रोसेसर, 3 जीबी की रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलती है। कैमरे की बात करें तो फोन में 13MP + 2MP का डुअल रियर कैमरा और 4000mAh की बैटरी दी गई है।


अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें

अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें

नई दिल्ली : वाहनों पर फास्टैग को लगवाना अनिवार्य होने वाला है क्योंकि अगले महीने टोल प्लाजा पर केवल फास्टैग के जरिए टैक्स कटेगा। अगर ऐसे में आपने अभी तक फास्टैग को नहीं लिया है तो घर बैठे बैठे व्हाट्सऐप के जरिए भी इसको आर्डर कर सकते हैं। देश के प्रमुख निजी बैंक ICICI बैंक ने इस सुविधा को शुरू कर दिया है।

बैंक ने दिया यह विकल्प
अब ज्यादातर लोग व्हाट्सऐप के जरिए अपने बैंकों के कई सारे कामों को आसानी से कर लेते हैं। ऐसे में ज्यादातर बैंक अपनी बैंकिंग सेवाओं को व्हाट्सऐप पर लेकर आ रहा है। इस क्रम में बैंक नेटबैंकिंग, पोर्टल के अलावा गूगल पे और अपने आई मोबाइल ऐप के जरिए भी फास्टैग को खरीदने की सुविधा दे रहा है।

ऐसे करें व्हाट्सऐप पर फास्टैग ऑर्डर
– 8640086400 पर व्हाट्सऐप पर hi भेजें

-विकल्प तीन चुने ICICI BANK Fastag services

– विकल्प तीन फिर से चुने Apply for a new tag

– फिर आपको एक लिंक दिया जाएगा जो आपको ICICI Fastag एप्लीकेशन पेज पर रीडायरेक्ट करेगा।

– आवश्यक विवरण भरे और आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें।

– भुगतान होने के बाद आपका आदेश प्रोसेस हो जाएगा और फास्टैग आपके पते पर भेज दिया जाएगा।

एक बार फास्टैग हासिल करने के बाद टैग को बैंक के इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई,एनईएफटी प्लेटफॉर्मों का उपयोग करके इस लिंक www.icicibank.com/fastag पर जाकर ऑनलाइन फंड के साथ पुनः लोड किया जा सकता है।

गूगल पे के जरिए फास्टैग कर सकते हैं ऑर्डर
– अगर आप गूगल पे इस्तेमाल करते हैं तो ‘Businesses’ के तहत ICICI BANK Fastag पर क्लिक करें।

– अपना पैन विवरण, आरसी कॉपी , वाहन संख्या और पता दर्ज करें।

– ओटीपी के माध्यम से अपना मोबाइल नंबर सत्यापित करें और भुगतान के साथ आगे बढ़ें।

– भुगतान हो जाने के बाद आपका आदेश प्रोसेस हो जाएगा और फास्टैग अपने पते पर भेज दिया जाएगा।


रंगोली बनाकर हुआ बाइडन और हैरिस का स्वागत, 1800 से ज्यादा लोगों ने लिया हिस्सा       तिब्बत पर कानून बनाकर अमेरिका ने दी चीन को चुनौती, भारत को चीन से वार्ता में मिलेंगे ज्यादा विकल्प       उपराष्ट्रपति पेंस ने निर्वाचित राष्ट्रपति को किया आगाह, कहा...       अमेरिकी संसद हमले में कहीं चीन, रूस और ईरान का तो नहीं है हाथ, FBI कर रही छानबीन       पाकिस्तान में सरकारी एजेंसियां कर रहीं मानवाधिकारों का उल्लंघन, सीनेट उपाध्यक्ष करेंगे अंतरराष्ट्रीय संगठनों से संपर्क       तनावपूर्ण संबंधों के बीच कोरोना वैक्सीन पर भारत की तरफ पाकिस्तान का रुख, जानें       पाकिस्‍तान के जब्त विमान के मामले में ब्रिटेन और मलेशिया कोर्ट में पेश होगा पीआइए       इमरान पर कार्रवाई नहीं करने से चुनाव आयोग पर भड़के शरीफ, लगाया बड़ा आरोप       पांच महीने जर्मनी में इलाज कराकर रूस लौटते ही पुतिन के कटु आलोचक नवलनी हुए गिरफ्तार, जानें       ईरान बना रहा है विध्‍वंसक परमाणु हथियार, फ्रांस के विदेश मंत्री ने किया सनसनीखेज खुलासा       शपथ ग्रहण को लेकर वाशिंगटन बुलाए गए हजारों सैनिक, जानें       चीन की कुटिल वैक्‍सीन डिप्‍लोमेसी के खिलाफ भारत ने खींची लंबी रेखा       एलेक्सेई नवलनी की गिरफ्तारी पर ईयू की आपत्ती, रूस से जल्द रिहा करने की अपील       सूरत से कोलकाता जा रहा इंडिगो विमान का भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग       अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर के लिए ट्रस्ट को अब तक मिला 100 करोड़ का दान, चंपत राय बोले...       कानून रद करने के अलावा विकल्प बताएं किसान संगठन, 10वें दौर की वार्ता 19 को : कृषि मंत्री       कोरोना से बचा रहा है शाकाहार, CSIR का सर्वे में बड़ा खुलासा!       केंद्र सरकार ने बदली रणनीति, अब हर राज्य के लिए कोविड टीकाकरण के दिन तय, जानें       कोविड वैक्‍सीन के हल्‍के दुष्‍प्रभावों को लेकर डरने की जरूरत नहीं, जानें       वृष राशि के जातक को नौकरी में मिलेंगे नए अवसर, जानें आज का राशिफल