रोहिणी पश्चिम मेट्रो स्टेशन में महिला ने इस तरह किया आत्महत्या

रोहिणी पश्चिम मेट्रो स्टेशन में महिला ने इस तरह किया आत्महत्या

रोहिणी पश्चिम मेट्रो स्टेशन पर सोमवार प्रातः काल एक महिला ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर कथित रूप से आत्महत्या करने का कोशिश किया. पुलिस ने बताया कि घटना प्रातः काल करीब साढ़े आठ बजे की है. उन्होंने बताया कि महिला रोहिणी के एक विद्यालय में शिक्षिका है. उसने रिठाला से कश्मीरी गेट की ओर जाने वाली ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने का कोशिश किया.

इससे पहले दिल्ली निवासी एक आदमी ने पिछले महीने की 23 तारीख को नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन की पटरी पर एक तेज गति मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी. घटना को लेकर पुलिस ने बताया था कि यह एक्सीडेंट प्रातः काल साढ़े नौ बजे हुई, जिसकी वजह से इलेक्ट्रॉनिक सिटी से द्वारका को जोड़ने वाली मेट्रो की ब्लू लाइन कुछ समय के लिए बाधित रही थी.

सेक्टर 20 पुलिस थाने के ऑफिसर के अनुसार मृतक की पहचान दिल्ली निवासी रूपक्ष पॉल (23) के रूप में हुई थी. घटना को लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (डीएमआरसी) ने साढ़े नौ बजे बोला था कि इस घटना के कारण नोएडा व करोल बाग के बीच मेट्रो सेवा कु‍छ समय के लिए बाधित रही. डीएमआरसी ने प्रातः काल 10 बजे ट्वीट कर सेवाएं फिर से बहाल होने की जानकारी दी थी.