बाल - बाल बचे नागपुर के यह महापौर, मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने चलाईं गोलियां

बाल - बाल बचे नागपुर के यह महापौर,  मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने चलाईं गोलियां

नागपुर के महापौर संदीप जोशी की कार पर वर्धा रोड पर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने गोलियां चलाईं. इस हमले में वह बाल-बाल बच गए. पुलिस के एक ऑफिसर ने बताया कि एक्सीडेंट मंगलवार देर रात करीब 11 बजकर 59 मिनट पर हुआ, जब जोशी अपने परिवार के साथ अपनी विवाह की 24वीं सालगिरह का जश्न मना एक रेंस्तरां से लौट रहे थे.

ऑफिसर ने बताया कि जोशी के 30 से अधिक दोस्त उस पार्टी में शामिल हुए थे व वे सब 10-15 वाहन से वापस लौट रहे थे. काफिले में जोशी की कार सबसे पीछे थे. जैसे ही उनकी कार बाहरी रिंग रोड व वर्धा रोड के एक जंक्शन पर पहुंची तब मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने उनके वाहन पर तीन गोलियां चलाईं व फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि एक गोली उनकी कार की चालक की खिड़की पर लगी, एक पीछे की सीट की खिड़की पर व तीसरी गोली कार की पीछे की विंडशील्ड पर लगी. ऑफिसर ने बोला कि जोशी को कोई चोट नहीं आई है. उन्होंने तुरंत कार रोक कर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि बेल्थरा रोड पुलिस थाने के सुरक्षा कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे व उन्होंने साक्ष्य एकत्र किए. संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र कदम भी देर रात मौके पर पहुंचे. ऑफिसर ने बताया कि पुलिस इलाके की सीसीटीवी फुटेज देख रही है व हमलावरों की बाइक के दर्ज़ नंबर की पहचान करने की प्रयास की जा रही है.

उन्होंने बोला कि दोनों आरोपियों ने हेल्मट पहने थे व पीछे बैठे आदमी ने मेयर के वाहन पर गोली चलाई. उन्होंने बताया कि इस विषय में मुद्दा दर्ज किया गया है.

ऑफिसर ने बताया कि इस महीने की आरंभ में जोशी को नागपुर नगर निगम की शिकायत पेट्टी में दो लेटर मिले थे, जिसमें शहर से कब्ज़ा हटाने पर उसके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी.

उन्होंने बताया कि पिछले महीने उनके आवास से उनका आधिकारिक वाहन भी चोरी हो गया था लेकिन वह अगले दिन ही मिल गया था. कार चोरी के मुद्दे में एक आदमी को अरैस्ट भी किया गया था.