रामेश्वर मुर्मू की मर्डर का शांत होता दिख नहीं रहा मुद्दा मरांडी ने कह डाली ये बात

रामेश्वर मुर्मू की मर्डर का शांत होता दिख नहीं रहा मुद्दा मरांडी ने कह डाली ये बात

 शहीद सीधो-कान्हो के छठे वंशज रामेश्वर मुर्मू की मर्डर का मुद्दा वैसे शांत होता दिख नहीं रहा है। भाजपा ने हूल दिवस को मौन श्रद्धांजलि दिवस के रूप में मनाया तो, जेएमएम व कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर दुमका उपचुनाव को लेकर सियासत करने का आरोप लगाया है।

जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने बोला कि, उनके पास कोई मामला नहीं है इसलिए दुमका उपचुनाव को लेकर पॉलिटिक्स रंग दे रहे हैं, जबकि उनके वंशज को सभी जॉब जेएमएम व गुरुजी ने लगाया है। वो उप चुनाव में दिग्भर्मित व बरगलाना चाहते हैं।

वहीं, कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने बोला कि, हमारे स्वतंत्रता सेनानियों को सियासी रस्साकस्सी में घसीटना नहीं चाहिए। जिनको जनता ने विधानसभा चुनाव में खारिज किया वो, उप चुनाव के लिए प्लान तैयार कर रहे हैं।

वहीं, भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता व झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने बोला कि, अगर इसमें जेएमएम को पॉलिटिक्स ही दिखाई दे रहा तो, उसका मेरे पास कोई उत्तर नहीं है। जबकि सीपी सिंह ने बोला कि, उनके परिवार के लोगों ने ही बोला है मौन धारण कर श्रधांजलि दें, तो पॉलिटिक्स कहां हो रही है। पॉलिटिक्स तो जेएमएम व कांग्रेस पार्टी कर रही है।