महापौर मालती राय ने पद एवं गोपनीयता की ली शपथ, मुख्यमंत्री शिवराज रहे मौजूद

महापौर मालती राय ने  पद एवं गोपनीयता की ली शपथ, मुख्यमंत्री शिवराज रहे मौजूद

भोपाल/ब्यूरो. सीएम शिवराज सिंह चौहान की गरिमामय उपस्थिति में नगर निगम कार्यालय भोपाल में आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने नवर्निवाचित महापौर मालती राय को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. कार्यक्रम में भोपाल के 85 वार्ड के पार्षदगणों को भी पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई गई. 

समारोह में सीएम चौहान ने अपने संबोधन में भोपाल के जनप्रतिनिधियों से बोला कि भोपाल अद्भुत शहर है यहां की जनता भी अद्भुत है जनता के विश्वास को कभी टूटने नहीं देना है. इसे बनाकर रखना है. मैंने भी अपने बचपन के शहर भोपाल के ऋण को उतारने का विनम्र कोशिश किया. भोपाल अपनी क्लीन ग्रीन सिटी है. भोपाल हाईटेक, आईटी और मेट्रो सिटी बन गई है. भोपाल बहुत आगे बढ़ा है. प्रदेश गवर्नमेंट भोपाल के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी जी के इंदौर आगमन पर भोपाल के लिए कई फ्लाई ओवर का निर्माण करना प्रस्तावित किया.

आज दिल्ली में हम उन पर स्वीकृति की मुहर लगवाएंगे. व्यापमं चौराहे पर भोपाल हाट से 6 नंबर बस स्टाफ तक फ्लाई ओवर का निर्माण होगा,आईएसबीटी से गौतम नगर मार्ग तक फ्लाई ओवर,अयोध्या बायपास रोड करौंद चौराहे पर फ्लाई ओवर, लेडी हॉस्पिटल से अल्पना तिराहा होते हुए शाहजहांनाबाद तक एडीवेटेड रोड का निर्माण करना प्रस्तावित है. टीटी नगर स्टेडियम के पीछे से नानके पेट्रोल पंप और रोशनपुरा चौराहा होते हुए पॉलिटेक्निक चौराहे तक फ्लाई ओवर का निर्माण, लाऊखेड़ी सीवेज पंप से नगर निगम विसर्जन घाट बैरागढ़ तक फ्लाई ओवर का निर्माण कराया जाएगा.