लोकसभा में रवि किशन पर भड़की जया बच्चन

लोकसभा में रवि किशन पर भड़की जया बच्चन

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने हाल ही में रवि किशन पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि, 'ड्रग्स से बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है.' जी दरअसल सपा सांसद ने आज यानी मंगलवार को राज्यसभा में यह बयान दिया है. उन्होंने इस दौरान बिना नाम लिए यह सब बातें की लेकिन कहीं ना कहीं उन्होंने बीजेपी के सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा. जी दरअसल इस दौरान जया बच्चन ने कहा कि 'कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया. वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं. ये शेम है. जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. ये गलत बात है.'

आपको याद हो बीते कल यानी सोमवार को रवि किशन ने ही बॉलीवुड में उपयोग होने वाले ड्रग्स के बारे में बात की थी. उन्होंने लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले को उठाया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है. एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है.' इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील भी की थी. वैसे आप जानते ही होंगे ड्रग्स केस में बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं. बीते दिनों ही रिया की गिरफ्तारी हुई और उन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लेकर कहा था कि यह सब भी ड्रग्स लेते हैं.

अब आज यानी मंगलवार को सांसद जया बच्चन ने कहा कि 'बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है. हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है. जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा. मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं.' इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा, 'इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए. सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए.' वहीँ आगे भी उन्होंने बहुत कुछ कहा.