फतेहगढ़ साहिब के गांव मे गुस्साए ग्रामीणों ने तोड़ी एक युवक की कार, जाने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी बनी कारण

फतेहगढ़ साहिब के गांव मे गुस्साए ग्रामीणों ने तोड़ी एक युवक की कार, जाने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी बनी कारण

फतेहगढ़ साहिब के गांव तरखाण माजरा व गांव जल्ला के गुरुद्वारा साहिब में एक युवक ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी कर दी. इससे गुस्साए ग्रामीणों ने युवक को पीटा व उसकी कार तोड़ दी. 


आरोपी की पहचान सहजवीर सिंह (19) निवासी गांव बिरड़वाल तहसील नाभा, पटियाला के तौर पर हुई है. उसके विरूद्ध मुद्दा दर्जकर लिया गया है. वहीं, घटना के विरोध में विभिन्न सिख संगठन गांव तरखान माजरा पहुंचे. सिख संगत ने मांग की है कि आरोपी युवक पर धारा-302 का केस दर्ज किया जाए. उन्होंने दोपहर 1:00 बजे दिल्ली-अमृतसर हाईवे जाम कर दिया गया. दोनों ओर लगभग 20 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. देर रात 10 बजे तक सिख संगठनों का धरना जारी था. 
नशा छुड़ाओ केन्द्र में चल रहा इलाज आरोपी की पहचान उसके पिता ने घटनास्थल पर पहुंचकर खुद बताई है. पुलिस ने लोगों को बताया कि आरोपी युवक की जेब से पटियाला के निजी अस्पताल की एक पर्ची भी मिली है. इसके आधार पर उसका नशा छुड़ाओ केन्द्र में उपचार चलने की बात सामने आई है. 

मामले की जाँच जारी 
मुद्दे की शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, सत्कार कमेटी, आईजी रोपड़ रेंज व आईजी पटियाला रेंज की मौजूदगी में तफ्तीश की जा रही है. एसएसपी अमनीत कौंडल ने बताया कि आरोपी ने पहले गांव जल्ला व बाद में तरखाण माजरा में बेअदबी की है. तरखाण माजरा में बेअदबी करते हुए ही लोगों ने उसे दबोच लिया.