हैदराबाद एनकाउंटर : कुछ ने थपथपाई पीट तो कुछ कर रहे हैं सवाल, पढ़े पूरी खबर

 हैदराबाद  एनकाउंटर : कुछ ने थपथपाई पीट तो कुछ कर रहे हैं सवाल, पढ़े पूरी खबर

तेलंगाना के हैदराबाद में वेटरनरी चिकित्सक से गैंगरेप के बाद मर्डर के आरोपियों के एनकाउंटर का मुद्दा लगातार तूल पकड़ रहा है. इस मुद्दे में अब सत्ताधारी दल टीआरएस की महिला विधायक एनकाउंटर के विरोध में सामने आई है. भले देशभर में इस एनकाउंटर को लेकर पुलिसवालों की पीठ थपथपाई गई हो, लेकिन एक धड़ा ऐसा भी है जो इस एनकाउंटर पर अब भी कई सवाल खड़े कर रहा है.

टीआरएस की महिला विधायक भी इन्हीं में शामिल है. महिला विधायक गोंगिदी सुनीता आरोपियों की मृत्यु पर सार्वजनिक तौर पर सहानुभूति जताने की वजह से खूब चर्चा में आ गई हैं.

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने भी चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने के लिए तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव व पुलिस की सराहना की है.

तेलंगाना की अलैर विधानसभा क्षेत्र की विधायक गोंगिदी सुनीता ने बोला है कि 26 वर्ष की वेटनरी चिकित्सक से जघन्य क्राइम व मर्डर का दुख तो है, लेकिन उन्हें चारों आरोपियों से भी सहानुभूति है.

उन्होंने बोला है, "उस दिन हम लोगों ने देखा कि दिशा नाम की लड़की के साथ कैसा अन्याय हुआ था. हमें दुख हुआ. अब इन चारों आरोपियों को जिस तरह मार दिया गया है. वो भी भयावह है.