प्रज्ञा ठाकुर के बंगले में पंहुचा संदिग्ध लेटर व दो पाउच सफेद पाउडर, मचा हड़कंप

प्रज्ञा ठाकुर के बंगले में पंहुचा  संदिग्ध लेटर व  दो पाउच सफेद पाउडर,  मचा हड़कंप

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले पर उर्दू में लिखा संदिग्ध लेटर व उसके साथ दो पाउच सफेद पाउडर पहुंचने से हड़कंप मच गई है. इस लेटर को भेजने वाले का पता पुणे लिखा हुआ है. पाउडर को छूने से खुजली होने की बात प्रकाश में आई है. साध्वी प्रज्ञा की सूचना पर पुलिस व FSL की टीम देर रात उनके बंगले पर पहुंची व मुद्दे की पड़ताल प्रारम्भ कर दी है.

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बंगले पर संदिग्ध लेटर पहुंचने से हड़कंप मच गया है. सफेद पाउडर को छूते ही सांसद के हाथ में खुजली होने लगी. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस व FSL की टीम ने लेटर व पाउडर को अपने कब्ज़े में लेकर जाँच के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बोला है कि इस मुद्दे में धारा 326 व 507 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

प्रज्ञा ठाकुर ने बोला कि उनके ख़िलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है व उनकी जान को खतरा है. उन्होंने बताया कि पत्र में उनकी तस्वीर के आगे क्रॉस का चिह्न लगा है. साध्वी प्रज्ञा ने बोला कि, उनकी तस्वीर के साथ पीएम मोदी, मुख्यमंत्री योगी व अजित डोभाल की भी तस्वीर है, जिसपे क्रॉस लगा हुआ है. साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने आरोप लगाया कि उन्‍हें पहले भी धमकी वाले लेटर मिल चुके हैं, जिसकी पुलिस से कई बार शिकायत की गई थी, किन्तु किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाती है.